खेल

सुराधा रानी मेमोरियल अंडर -15 क्रिकेट टूर्नानेंट के द्वितीय संस्करण की ट्रॉफी का अनावरण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चंडीगढ़ , अशोक मल्होत्रा लीजेंड पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीसीसीआई क्रिकेट सलाहकार समिति ने होटल वेस्टर्न कोर्ट, सेक्टर -10, पंचकुला में सुराधा रानी मेमोरियल अंडर -15 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरा संस्करण की ट्रॉफी का अनावरण किया। इस अवसर में डॉ। संदीप अरोड़ा, संयोजक, वरिंदर चोपड़ा, तकनीकी सचिव, डॉ .विकस शर्मा, शरणजीत सिंह, सचिन बजाज, प्रेम कौशल और अमरजीत कुमार, आयोजन सचिव और सभी भाग लेने वाली टीमों के कोच और कप्तान भी मौजूद थे। अशोक मल्होत्रा पूर्व और लीजेंड भारतीय क्रिकेटर ने मीडिया और दर्शकों को संबोधित किया और कहा कि मैं वास्तव में सराहना करता हूं और हरियाणा स्पोर्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन की सराहना करता हूं, जो सभी सदस्य, जो जमीनी स्तर पर क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और एक प्रदान करने में लगे हुए हैं शहर के ग्रामीण/पिछड़े क्षेत्रों से नवोदित क्रिकेटरों के लिए मंच। मैं बधाई देता हूं और आयोजकों को शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि वे नियमित रूप से पिछले 16 वर्षों से बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय स्तर पर लडक़ों और लड़कियों के क्रिकेट को बढ़ावा दे रहे हैं।
डॉ। संदीप अरोड़ा ,संयोजक और टूर्नामेंट के आयोजन सचिव अमरजीत कुमार के अनुसार स्वर्गीय सुराधा रानी मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के इस दूसरे संस्करण में कुल आठ टीमें भाग लेंगी, जो 16 अक्टूबर से आईवीसीए क्रिकेट ग्राउंड, डेराबस्सी में शुरू होगा हर टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में न्यूनतम 4 मैच खेलेंगी। प्रत्येक पूल से 2 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। सेमीफाइनल और फाइनल मैच 23 और 24 अक्टूबर को टीडीएल क्रिकेट स्टेडियम, पंचकुला में खेला जाएगा
सभी मैच रेड बॉल और व्हाइट ड्रेस के साथ खेला जाएगा
कल 16 अक्टूबर क्रिकेट विद नागेश अकादमी, पीरमुचल्ला, पंजाब और टीम लिबरल, चंडीगढ़ के बीच सुबह 7 बजे उद्घाटन मैच खेला जाएगा और दूसरा मैच सीएल चैंप्स क्रिकेट अकादमी, पंचकूला और सनराइज क्रिकेट अकादमी, जीरकपुर, पंजाब के बीच खेला जाएगा।
पूल निम्नलिखित हैं
पूल-ए : अशोक मल्होत्रा क्रिकेट अकादमी, कोलकाता,
सीडब्ल्यूएन क्रिकेट अकादमी, पेरमुचल्ला, लक्ष्मी स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी, कालका और टीम लिबरल्स, चंडीगढ़।
पूल-बी : अशोक मल्होत्रा क्रिकेट अकादमी-ए टीम, कोलकाता, सी.एल.चैम्प्स क्रिकेट अकादमी, पंचकुला, सनराइज क्रिकेट अकादमी, जिऱकपुर और सेंट जोसेफ्स क्रिकेट एकेडमी, चंडीगढ़।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!