मनोरंजन

ट्विंकल अरोड़ा के आरामदायक कपड़े क्रॉप टॉप, लूज़ पैंट हैं; डेट नाइट के लिए क्लासी पसंद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अभिनेत्री ट्विंकल अरोड़ा ने इस बात पर ज़ोर दिया है कि लोग फ़ैशन ट्रेंड के पीछे कैसे हद से ज़्यादा आगे निकल जाते हैं। उन्होंने अपने आरामदायक कपड़ों और डेट नाइट आउटफिट्स के लिए अपनी पसंद का खुलासा किया।
उड़ारियां में अपने काम के लिए मशहूर ट्विंकल का कहना है कि वह फ़ैशन ट्रेंड के पीछे नहीं भागती हैं।
उनके लिए फ़ैशन के मामले में आराम सबसे ज़्यादा मायने रखता है।उन्होंने कहा फ़ैशन ट्रेंड बदलते रहते हैं और मैं उनमें से एक हूँ जो सक्रिय रूप से उनका अनुसरण नहीं करती। कभी-कभी मुझे लगता है कि यह एक मुश्किल काम है क्योंकि मैं फ़ैशन बैकग्राउंड से नहीं हूँ। इसलिए इसके साथ बने रहने के लिए मुझे प्रयास करना पड़ता है।
उन्होंने बताया कि एक अभिनेत्री के तौर पर उन्हें स्टाइल करने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, बल्कि वह मौके और जगह के हिसाब से कपड़े पहनने में विश्वास करती हैं।फैशन ट्रेंड के बारे में आगे बात करते हुए ट्विंकल ने कहा: कभी-कभी मैं देखती हूं कि लोग जो पहन रहे हैं, उसमें सहज नहीं हैं। लेकिन यही फैशन है। पहनने के बारे में फैसला करते समय आपको जिस चीज पर ध्यान देना चाहिए, वह है शान और आराम। आउटफिट चुनते समय ये दो चीजें मेरे मुख्य विचार हैं। ट्विंकल के आरामदायक कपड़े ढीले पैंट और क्रॉप टॉप हैं, उन्होंने कहा कि इन्हें पहनना आसान है और ये अच्छे लगते हैं।
उन्होंने कहा, ये पहनने में भी आरामदायक हैं। इसके बाद, पजामा या कोई भी ऐसा कपड़ा जो आरामदायक लगे, ये मेरे आरामदायक कपड़े हैं। कुछ ऐसे कपड़े जो मैं आसानी से पहन सकती हूं और जो प्रेजेंटेबल हों, जैसे को-ऑर्ड्स।
डेट नाइट के लिए, वह आरामदायक, खूबसूरत और क्लासी ड्रेस चुनती हैं या फिर बेसिक लॉन्ग पैंट और क्रॉप टॉप पहनती हैं।
हालांकि, एक्सेसरीज के मामले में, उन्हें यकीन नहीं है कि वह क्या चुनेंगी।
काम के मोर्चे पर, वह अगली बार खूबसूरत में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!