मनोरंजन

वरुण शर्मा की फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब को मिली रिलीज तारीख, नया पोस्टर आया सामने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इनदिनों नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में और सीरीज आ रही है. वहीं अब आप एक दिल टूटे आशिक की दास्तां और उसके दोस्तों की कहानी का जल्द ही मजा लें सकते हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा की अपकमिंग फिल्म है वाइल्ड वाइल्ड पंजाब. इसकी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.
वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का मजा दर्शक सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर उठा पाएंगे. दरअसल यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. नेटफ्लिक्स ने खास जानकारी शेयर की. इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, चार दोस्त, एक लंबा सफर और एक्स को आई एम ओवर यू बोलने की कोशिश. एक वाइल्ड वाइल्ड सवारी के लिए खुद को तैयार रखें.
वाइल्ड वाइल्ड पंजाब नाम की यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. नेटफ्लिक्स ने पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. वरुण की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 10 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं सिमरप्रीत सिंह. जबकि इसे लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.सबसे पहले आपको बता दें कि चार दोस्तों की कहानी वाली यह एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. वरुण शर्मा के होने के चलते फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी एक दिल टूटे आशिक और उसके दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमेगी.
अब तक आपने दोस्ती और दिल टूटे आशिक पर बेस्ड कई फिल्में देखी होगी लेकिन अब तैयार हो जाइए वाइल्ड वाइल्ड पंजाब के लिए. इसकी कहानी भी कुछ इसी तरह की है. 10 जुलाई 2024 से इसे घर बैठे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.
वाइल्ड वाइल्ड पंजाब एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण शर्मा अहम रोल में नजर आने वाले हैं. उनके अलावा इस फिल्म का हिस्सा सन्नी सिंह, मनजोत सिंह, जस्सी गिल, इशिता राज और पत्रलेखा भी है.फिल्म में वरुण शर्मा खन्ने नाम का किरदार निभाएंगे. उनका किरदार फिल्म का मुख्य किरदार है. इसमें खन्ने का ब्रेकअप हो जाएगा. इसके बाद उनके दोस्त सनी सिंह, मनजोत सिंह और जस्सी गिल फन्ने को ब्रेकअप के दर्द से निकालने में उनकी मदद करेंगे और सभी ह्यब्रेक-अप ट्रिपह्ण पर निकल जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!