मनोरंजन

विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज बनी 100 करोड़ी, निर्माताओं ने जाहिर की खुशी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज को शुरुआत से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।कॉमेडी के साथ रोमांस के तडक़े से भरपूर इस फिल्म में एमी विर्क भी मुख्य भूमिका में हैं।जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज की कमाई 60 करोड़ रुपये की ओर है तो वहीं दुनियाभर में इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा कर खुशी जाहिर की है।
धर्मा प्रोडक्शंस ने इस खबर की जानकारी देते हुए लिखा, आपका प्यार लाखों में एक नहीं, अरबों में एक है बहुत-बहुत धन्यवाद।बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं।नेहा धूपिया, शीबा चड्डा, नेहा शर्मा और अनन्या पांडे भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।बता दें कि बैड न्यूज की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त मिल रही है। टिकट बुक करने के लिए आपको बैडन्यूज कोड का इस्तेमाल करना होगा।
‘बैड न्यूज’ अपने अलग कॉन्सेप्ट और हिट गानों के साथ ही विक्की-तृप्ति की रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से दर्शको को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिला है जिसके चलते इसने अच्छा कलेक्शन भी किया है.
हालांकि अब फिल्म के लिए कमाई करना मुश्किल हो सकता है. दरअसल शुक्रवार, 2 अग्सत को सिनेमाघरों में अजय देवगन-तबू की रोमांटिक-थ्रिलर औरों में कहां दम था और जाह्नवी कपूर की सस्पेंस थ्रिलर उलझ रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्मों का काफी बज है. जिसे देखते हुए लग रहा है कि ‘बैड न्यूज’ के लिए अब बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल हो सकता है. फिलहाल देखने वाली बात होगी की अजय और जाह्वी की लेटेस्ट रिलीज फिल्मों के आगे ‘बैड न्यूज’ कितना कलेक्शन कर पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!