खेल

विराट कोहली को इस गेंदबाज से खतरा, यशस्वी का रास्ता रोकेगा ये धुरंधर!

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंर्जस बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मैच में मात देकर आईपीएल-2024 के प्लेऑफ में जगह बनाई। अब इस टीम का सामना बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से होना है। इस मैच को जीतने वाली टीम क्वालिफायर-2 खेलेगी और फिर फाइनल में जाएगी। मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है क्योंकि दोनों ही टीमों में दम है।आरसीबी के पास विराट कोहली, फाफ डू प्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी हैं तो वहीं राजस्थान के पास यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन जैसे धुरंधर हैं। हम आपको उन पांच जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिनके बीच इस मैच में रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है।
विराट कोहली- युजवेंद्र चहल
विराट कोहली इस सीजन दमदार फॉर्म में हैं। वह इस सीजन दमदार फॉर्म में हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर है। लेकिन कोहली की सबसे बड़ी कमजोरी लेग स्पिनर रहे हैं। इंटरनेशनल स्टेज पर भी कोहली को लेग स्पिन गेंदबाजों ने खासा परेशान किया है। राजस्थान के पास युजवेंद्र चहल जैसा चालाक स्पिनर है जो अपनी फिरकी में कोहली को फंसा सकता है। इसलिए देखना होगा कि इस जंग में बाजी किसके हिस्से आती है।
यशस्वी जायसवाल-मोहम्मद सिराज
राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी दमदार है और इसकी एक अहम कड़ी हैं यशस्वी जायसवाल। बाएं हाथ का ये बल्लेबाज अगर सेट हो गया तो गेंदबाजों की लय बिगाड़ सकता है। आरसीबी के पास इस बल्लेबाज को रोकने के लिए मोहम्मद सिराज जैसा गेंदबाज है। दोनों युवा हैं और आक्रामक खेल खेलते हैं। सिराज शुरुआती ओवरों में जायसवाल को पवेलियन भेजने की कोशिश करेंगे। वहीं जायसवाल शुरुआत में सिराज पर हावी होकर उनकी लय बिगाड़ना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!