खेल

जब 15 साल तक.. विराट पर उठे सवालों पर रोहित ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल की टिकट कटा ली है. लेकिन, पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए ये टूर्नामेंट अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नहीं आई है बल्कि वो 2 बार तो जीरो पर भी आउट हो चुके हैं. सेमीफाइनल में भी विराट 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही है. लेकिन, सेमीफाइनल जीतने के बाद हिटमैन रोहित शर्मा ने विराट के आलोचकों को करारा जवाब दिया और बोलती ही बंद कर दी…
रोहित ने किया विराट का सपोर्ट
सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ एक बार फिर विराट कोहली बड़ा स्कोर नहीं बना सके. वह 9 गेंद पर 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद से ही विराट सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. लेकिन, उन्हें कप्तान का पूरा साथ मिला.
मैच जीतने के बाद हिटमैन से जब विराट के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि, ह्यनिश्चित. विराट कोहली बेहतरीन खिलाड़ी हैं. कोई भी खिलाड़ी इससे (आउट ऑफ फॉर्म) गुजर सकता है. हमें उनकी क्लास पता है और बड़े मैचों में उनकी अहमियत को समझते हैं. जब आप 15 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं, तो फॉर्म कभी कोई समस्या नहीं होती. वह अच्छा दिख रहा है, इरादा वहीं है, वह शायद फाइनल के लिए बचत कर रहा है. बिल्कुल (फाइनल के लिए कोहली का समर्थन). हम एक टीम के रूप में बहुत शांत रहे हैं.
विराट के लिए खराब रहा है ये वर्ल्ड कप
टी-20 वर्ल्ड कप 2024 विराट कोहली के लिए अब तक किसी बुरे सपने की तरह रहा है. कोहली ने 7 पारियों में सिर्फ 75 रन ही बनाए हैं और उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नहीं आई है. इतना ही नहीं वह अपने करियर में कभी भी टी-20 वर्ल्ड कप में जीरो पर आउट नहीं हुए थे और इसी वर्ल्ड कप में वह 2 बार बिना खाता खोले शून्य पर आउट हो गए. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई है और आलोचक तो उन्हें चोकर तक कह रहे हैं. हिटमैन ने भरोसा जताया है कि विराट फाइनल में शायद बड़ी पारी खेलें. ऐसे में फैंस भी कोहली से यही उम्मीद करेंगे कि वह रनों का सूखा खत्म कर फाइनल में एक जोरदार पारी खेलें और ट्रोलर्स के मुंह पर करारा थप्पड़ मार दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!