मनोरंजन

फिल्म औरों में कहां दम था की कमाई में बढ़ोतरी, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इन दिनों अजय देवगन फिल्म औरों में कहां दम था को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म बीते शुक्रवार यानी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।इस फिल्म में अजय की जोड़ी एक बार फिर तब्बू के साथ बनी है। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।अब औरों में कहां दम था के तीसरे दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसमें मामूली बढ़त देखने को मिली है।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, औरों में कहां दम था ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 2.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 6.75 करोड़ रुपये हो गया है।औरों में कहां दम था ने 1.85 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी।दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और शनिवार को यह फिल्म 2.15 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।
औरों में कहां दम था के निर्देशक नीरज पांडे हैं। फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। शीतल भाटिया, कुमार मंगत पाठक और संगीता अहीर इसके निर्माता हैं।इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी जैसे कलाकारों ने भी काम किया है।फिल्म में अजय और तब्बू की अधूरी प्रेम कहानी दिखाई गई है, जो ताउम्र पूरी नहीं हो पाती।बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना जाह्ववी कपूर की उलझ से हो रहा है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!