बिग ब्रेकिंग

उत्तराखंड का मुख्यमंत्री कौन होगा, महाराष्ट्र के राज्यपाल का नाम चर्चाओं में

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

बागेश्वर । उत्तराखंड में चुनाव परिणाम आने के बाद से ही सीएम पद पर कौन होगा, इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। अब तक दो विधायक अपनी सीट छोड़ने की घोषणा भी कर चुके हैं।
वह सीएम धामी को ही दोबारा मुख्यमंत्री बनता देखना चाहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के राज्यपाल, भाजपा के दिग्गज नेता कोश्यारी को सीएम बनाने की मांग उठ रही है।
महिला मोर्चा से जुड़ी महिलाएं इंटरनेट मीडिया पर कोश्यारी को सीएम बनाए जाने के लिए चर्चा टेड़ने लगी हैं। उनका कहना है कि राज्य को अब अनुभवी सीएम की जरूरत है। इसके लिए कोश्यारी जैसा दूसरा चेहरा शायद ही उत्तराखंड में है।
पूर्व ब्लाक प्रमुख धना कोरंगा ने अपने फेसबुक वाल पर पूर्व सीएम और वर्तमान में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाने को पोस्ट डाली है। जिसे तमाम महिलाओं ने शेयर और कमेंट किया है। उनका कहना है कि राज्य की बागडोर अनुभवी नेता के हाथों में होगी तो पहाड़ का विकास भी आगे बढ़ेगा।
उत्तराखंड की जनता ने भाजपा को सबसे बड़े दल के रूप में स्वीकार किया है। दो तिहाई बहुमत देकर सरकार बनाने को आमंत्रित किया है। भगतदा पुराने जनसंघी और बेहतर नेतृत्व वाले रहे हैं। वह पहले कुछ ही दिनों सीएम रहे। उन्होंने राज्य की जनता के दिलों में राज किया है।
राज्य के चहुमुंखी विकास और पहाड़ों से पलायन रोकने, पर्यटन बढ़ाने, रोजगार देने में उनकी जरूरत है। महिला मोर्चा की निर्मला दफौटी, दीपा आर्या और वरिष्ठ भाजपाई दयाल ऐठानी ने भी पूर्व ब्लाक प्रमुख की पोस्ट का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!