मनोरंजन

टॉलीवुड में काम करना समृद्ध अनुभव रहा: प्रिशा सिंह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रिशा सिंह, अल्लू सिरीश अभिनीत आगामी तेलुगु फिल्म बडी में मुख्य भूमिका में टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सैम एंटोन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री एक एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं।
इस अवसर को पाने के बारे में बात करते हुए प्रिशा कहती हैं कि उनके पोर्टफोलियो की तस्वीरें देखने के बाद फिल्म निर्माताओं ने उन्हें चुना। जब यह भूमिका उनके पास आई तो अभिनेत्री को शुरू में थोड़ी हैरानी हुई। मुझे पूरा भरोसा नहीं था कि मैं यह भूमिका निभा पाऊंगी या नहीं, क्योंकि इस भूमिका के लिए अलग व्यक्तित्व और व्यवहार पैटर्न की आवश्यकता थी। इसलिए मुझे थोड़ी तैयारी करनी पड़ी – बहुत सारी एयर होस्टेस, उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनके चलने और बात करने के तरीके आदि को देखना पड़ा। निर्देशक ने भी मुझे कुछ संदर्भ दिए और इन सबसे मुझे किरदार को अच्छी तरह समझने में मदद मिली, प्रिशा ने बताया।
अभिनेत्री का कहना है कि टॉलीवुड में काम करना एक समृद्ध अनुभव रहा है। वह प्रभावशाली भूमिकाएँ करने के लिए उत्सुक हैं, जो उन्हें अभिनय कौशल दिखाने का अवसर प्रदान करें।
प्रिशा को वन्यजीव फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वाइल्ड लाइफ एक्सपीडिशन से कई तस्वीरें शेयर की हैं। वह एक वन्यजीव उत्साही हैं, जिन्हें सफारी पर जाना और पलों को कैद करना बहुत पसंद है और अब तक वह कुछ वन्यजीव अभियानों में जा चुकी हैं। प्रिशा कहती हैं, मुझे अपने जुनून के लिए वनस्पतियों और जीवों को कैद करना और सफारी करना पसंद है। मेरे लिए, फोटोग्राफी का मतलब सिफऱ् जानवरों और वन्यजीवों को कैद करना नहीं है, बल्कि पलों और भावनाओं को उनके शुद्धतम रूप में कैद करना है। जब मैं उन कैप्चर को देखती हूँ, तो मुझे पुरानी यादें ताज़ा हो जाती हैं और मुझे संतुष्टि और गहन अनुभव का एहसास होता है। जंगल के साथ अपनी मुलाकात के ज़रिए, प्रिशा ने प्राकृतिक दुनिया के अजूबों के लिए गहरी प्रशंसा भी प्रेरित की। वह कहती हैं, हर कैप्चर में बताने के लिए एक दिलचस्प कहानी होती है, उन्होंने आगे कहा कि वन्यजीव फोटोग्राफी ने उनके अभिनय कौशल को भी निखारा है। इसने मुझे कैमरे को और बेहतर तरीके से अपनाने के लिए प्रेरित किया।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!