मनोरंजन

जरीन खान नहीं करेंगी शादी, बोलीं- खाने की तरह इंसान को भी स्वाइप कर रहे लोग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अभिनेत्री जरीन खान भले ही फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है और सोशल मीडिया पर वह अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं।जरीन की खूबसूरती पर उनके प्रशंसक जान छिडक़ते हैं। कुछ समय पहले उनका अभिनेता देवाशीष मिश्रा से नाम जुड़ा था। हालांकि, फिर उनकी राहें जुदा हो गईं।हाल ही में जरीन ने बताया कि वह शादी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से अपनी शादी की योजना पर जरीन बोलीं, मुझे नहीं करनी कोई शादी। मेरी जिंदगी की यही सच्चाई है कि मैं कभी शादी नहीं करना चाहती। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे क्या कहते हैं। आजकल चीजें जिस तरह से हैं, शादी हुई और 3 महीने में छोड़ दिया। जिस तरह से लोग फोन पर खाना स्वाइप करके घर मंगा रहे हैं, उसी तरह से इंसान भी स्वाइप करके घर आ रहे हैं।
इसके अलावा भारती ने उनसे पूछा कि क्या उनके माता-पिता की तरफ से उन पर शादी का दबाव है तो वह बोलीं, कोई दबाव नहीं है घरवालों का। दबाव तभी आता है जब मेरी मां शादी देखती है और कहती है, तुम भी कर लो शादी अब। वह कहती हैं घर पर लोग आते हैं। नाचते-गाते हैं, अच्छा लगता है।अभिनेत्री बोलीं, मैं मां से कहती हूं कि ऐसे ही बुलाकर नचवा लो। मैं खुश अच्छी नहीं लग रही आपको?
जरीन बोली, बहुत अजीब जमाना चल रहा है। मुझे मेरे नाना-नानी, दादा-दादी की जो लव स्टोरी थी, वो चाहिए। वो मरते दम तक एक-दूसरे के साथ थे, ऐसा कोई शख्स मिलना आज के जमाने में मुश्किल है। मेरी रिश्तेदारी में रिश्ते मेरे पास आते होंगे तो पता नहीं, मेरे सामने तो अभी तक ऐसा कोई नहीं आया।जरीन ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जिंदगीभर साथ रहने वाले रिश्ते पर भरोसा करती हैं।
जरीन ने अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, सलमान से हमेशा ही मुझे वो डर रहता है। डर से ज्यादा, डराना, लेकिन वह बेहद भले इंसान हैं और नेक दिलवाले हैं।जरीन, सलमान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में आई थीं। वह हाउसफुल 2 और हेट स्टोरी 3 जैसी कई फिल्मों में दिखीं, लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली।उनकी आखिरी फिल्म 2021 में आई हम भी अकेले तुम भी अकेले थी।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!