Uncategorized

कोरोना के 10 नए संक्रमित मिले

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागेश्वर। पिछले दस दिनों के बाद कोरोना संक्रमण के मामलों में थोड़ा कमी देखने को मिली है। रविवार को कोरोना के 10 नए संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 498 तक पहुंच गई है। जबकि दो लोगों की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। रविवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या की रफ्तार थोड़ी थमी रही। जांच के लिए 830 सैंपल भेजे गए हैं। अब तक 74089 सैंपल भेजे जा चुके हैं। इनमें से अभी तक जनपद में कोरोना के 2419 पॉजिटिव केसों में से 1899 मरीज स्वस्थ होने के बाद उन्हें कोविड चिकित्सालय से डिस्चार्ज किया जा चुका है। शेष 498 संक्रमित मरीजों में से 60 का उपचार कोविड अस्पताल में किया जा रहा है। जबकि 438 घर में ही आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा जिले में 24 व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है, जबकि 86 मरीज आज डिस्चार्ज किए गए हैं।
300 लोगों का टीकाकरण: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण का कार्य जनपद में सफलतापूर्वक जारी है। जिले में 60 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग, 45 वर्ष से अधिक उम्र व गंभीर रुप से बीमार व्यक्तियों के टीकाकरण के लिए 11 सेशन साइटो में कार्य किया गया। जिसमें कुल 300 व्यक्तियों को टीका लगाया गया।
सैंपल टेस्टिग का दायरा बढ़ाया जा रहा है। सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। सभी सतर्कता बरतें। मास्क पहने, शारीरिक दूरी का पालन करें।
-डा. बीडी जोशी, मुख्य चिकित्साधिकारी, बागेश्वर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!