मनोरंजन

25 नवंबर को होगा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना रिलीज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुबंई। जाने माने मशहूर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने एक और खूबसूरत संगीत वीडियो के लिए फिर से शुरुआत की। शहनाज़ और सिद्धार्थ ने हाल ही में चंडीगढ़ (पंजाब) में अपने गाने के लिए शूटिंग की। जबकि कई सिडनेज़ बीटीएस क्षणों में वायरल हुए, उनके प्रोजेक्ट के बारे में विवरण में थे। अब, आखिरकार कपल ने इस गीत के शीर्षक और रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया है।
जब भी दोनों एक साथ एक फ्रेम में आते हैं, उस समय उनके प्रशंसकों के लिए बेहद अच्छा समय होता है। इस जोड़ी का प्यार करने वाला बंधन है जिसने लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उनके प्रशंसक स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उनका इंतजार करते रहते हैं। क्यूट कपल ने अपने प्रशंसकों को सबसे प्यारा सप्ताहांत आश्चर्य दिया, क्योंकि वे अपने आगामी गीत के पहले लुक में थे। गाने का शीर्षक शोना शोना है और यह 25 नवंबर (2020) को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। सिद्धार्थ और शहनाज़ के गीत शोना शोना के लिए केवल तीन दिन शेष हैं।
पोस्टर में, सिद्धार्थ और शहनाज़ प्यार में पागल दिख रहे हैं क्योंकि वे एक दूसरे की आँखों में खो गए हैं, एक फिल्मी मुद्रा बना रहे हैं। दोनों अपने स्टाइलिश सबसे अच्छे रूप में हैं। जहां सिद्धार्थ ग्रे जैकेट और काले रंग की डेनिम में नजर आ रहे हैं, वहीं शहनाज ऑफ-शोल्डर ब्लैक टॉप और लॉन्ग मेटैलिक स्कर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने आप में गीत का शीर्षक इतना मनमोहक है कि भुल्लूंग के बाद फिर से जादू की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!