खेल

दीपक की हालत स्थिर, होम क्वारंटीन रहने को कहा गया : साई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। राष्ट्रीय शिविर के लिए सोनीपत सेंटर पहुंचे ओलम्पिक क्वालीफाई करने वाले पुरुष पहलवान दीपक पुनिया को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में ही क्वारंटीन रहने को कहा गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने इस बात की जानकारी दी।
साई ने ट्वीट करते हुए लिखा, पुरुष पहलवान दीपक का राष्ट्रीय शिविर के लिए सोनीपत के साई सेंटर में पहुंचने के बाद कोविड-19 टेस्ट कराया था जो पॉजिटिव आया था और वह अस्पताल में थे। उन्हें अब डॉक्टरों द्वारा घर में ही क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है, उनकी स्थिति स्थिर है और उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। उन्हें घर में रहने की मंजूरी जिला कोविड नोडल अधिकारी ने दे दी है। पुनिया के अलावा दो और कुश्ती खिलाड़ियों के टेस्ट पॉजिटिव आए थे।
विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता दीपक ने आईएएनएस से कहा कि वह अब अपने घर झज्जर जा रहे हैं।
उन्होंने कहा, मेरी दूसरी रिपोर्ट अभी आनी है लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि मैं घर जा सकता हूं। अभी तक, मेरे अंदर किसी तरह के लक्षण नहीं थे। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। तीनों पहलवानों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद साई ने तीनों को अपनी सूची में शामिल अस्पतालों में भेज दिया था।
साई के नियमों के मुताबिक, सोनीपत सेंटर पहुंचे सभी कुश्ती खिलाडियों और कोचिंग स्टाफ का अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट कराया गया था और इन्होंने अपने आप को क्वारंटीन भी कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!