खेल

ऋषभ पंत के बाद अक्षर पटेल संभाल सकता है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नईदिल्ली, आईपीएल 2025 के ऑक्शन की तारीखें भी सामने नहीं आई हैं और टीमें बदलाव की ओर देखने लगी हैं. दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो अब रिकी पोंटिंग टीम के हेड कोच नहीं होंगे. वहीं, अब रिपोर्ट्स के हवाले से एक ऋषभ पंत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दावा किया जा रहा है कि मेगा ऑक्शन से पहले पंत दिल्ली से अलग हो सकते हैं. ऐसे में फैंस के जहन में सवाल आ रहा है कि यदि ये अफवाह सही साबित होती है, तो अब दिल्ली कैपिटल्स का अगला कप्तान कौन होगा?
आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत ने इंजरी से वापसी की और दिल्ली की कमान संभाली थी, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके और दिल्ली कैपिटल्स ने 6वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट खत्म किया था. लेकिन, अपकमिंग मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली ने बड़ा बदलाव किया और रिकी पोंटिंग को हेड कोच के पद से हटा दिया. वहीं एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि कप्तान ऋषभ पंत भी आईपीएल 2025 से पहले ही टीम का साथ छोड़ सकते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर दावा किया है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ देंगे. हालांकि, अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है.
ऋषभ पंत के दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छोडऩे वाली अफवाह सही साबित होती है, तो सवाल उठता है कि दिल्ली का अगला कप्तान कौन होगा? इसका जवाब हैं ऑलराउंडर अक्षर पटेल. जी हां, अक्षर दिल्ली के अगले कप्तान हो सकते हैं. भले ही अब तक अक्षर को आईपीएल में कप्तानी का कुछ खास अनुभव नहीं है, लेकिन उन्होंने आईपीएल ही नहीं इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी काबिलियत को साबित किया है.
वह एक बेहतरीन स्पिन ऑलराउंडर हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी मैच जिताने की ताकत रखता है. ऐसे में दिल्ली की टीम ऑक्शन से नए कप्तान को खरीदने के बजाए अपनी टीम में मौजूद अक्षर को कमान सौंप सकती है. बता दें, आईपीएल 2024 में अक्षर ने एक मैच में दिल्ली की कप्तानी की थी, लेकिन उस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!