मनोरंजन

बॉडी हगिंग ड्रेस पहन राशि खन्ना ने कैमरे में जमकर दिए पोज, हॉटनेस ऐसी की दिल हार गए फैंस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

साउथ की हसीना राशि खन्ना हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही तबाही मचाने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस अपना दिल हार गए हैं। एक्ट्रेस राशि खन्ना हमेशा अपनी बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर फैंस को दीवाना बना दिया है। इन तस्वरों में उनका किलर अवतार देखकर फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं।
एक्ट्रेस राशि खन्ना जब भी अपनी फोटोज फैंस के बीच शेयर करती हैं तो उनके लुक्स की अक्सर तारीफ होती हैं। हालांकि फैंस भी उनके हर एक स्टाइल को फॉलो करते हैं।
इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस राशि खन्ना ने फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वो ग्लैमरस अंदाज में एक से बढक़र एक पोज दे रही हैं।
राशि खन्ना अपने इस फोटोशूट के दौरान परफेक्ट बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उनके लुक्स को देखकर फैंस एक बार फिर अपने होश खो बैठे हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस राशि खन्ना जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनका हर एक स्टाइल फैंस के बीच ट्रेंड करता है।
राशि खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी जबरदस्त है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!