मनोरंजन

लाइफ हिल गई सीरीज में आखिर क्या आया कुशा कपिला को पसंद? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से एक्ट्रेस बनीं कुशा कपिला ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। इन दिनों वह अपनी नई सीरीज लाइफ हिल गई को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्हें इस सीरीज में जो पसंद आया, वह यह कि उनके किरदार कल्कि को बेहद आम इंसान की तरह दिखाया गया है।
कुशा ने कहा, मैं 2017 से कंटेंट बना रही हूं और 2019 से मैंने अपना खुद का काम शुरू किया। मैंने साउथ दिल्ली की एक लडक़ी का किरदार निभाया है, जो अमीर है… उसे दूसरों की परवाह नहीं है। इसलिए, जब मुझे इस तरह का किरदार निभाने के लिए चुना गया, तो मुझे यह सही लगा।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, शो में मुझे जो खास पसंद आया, वह यह है कि मेरे किरदार को बेहद आम इंसान की तरह दिखाया गया है।
कुशा ने कहा, जब हम किसी किरदार को छोटे स्केच या रील्स में दिखाते हैं, तो हम उन्हें थोड़ा कार्टून जैसा या मजाकिया बना सकते हैं। लेकिन जब हम उन्हें पर्दे पर दिखाते हैं, तो हमें उन्हें ज्यादा वास्तविक और सही तरीके से दिखाना होता है।
उन्होंने कहा, शुरुआती विचार मेरे काम से जुड़ा हो सकता है, लेकिन इमोशनल और कॉमेडी के पीछे डायरेक्टर्स और राइटर्स है, जो सभी किरदारों को खास बनाना चाहते है।
प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित और जसमीत सिंह भाटिया द्वारा लिखित इस सीरीज में दिव्येंदु, विनय पाठक, मुक्ति मोहन, कबीर बेदी, भाग्यश्री और अदिति गोवित्रिकर भी हैं।
लाइफ हिल गई 9 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।
हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें कबीर बेदी एक बड़े बिजनेसमैन और होटल गुड मॉर्निंग वुड्स विला के मालिक के रोल में है। वहीं दिव्येंदु और कुशा कपिला उनके पोता-पोती के किरदार में हैं। कबीर बेदी ऐलान करते हैं कि जो उनके होटल गुड मॉर्निंग वुड्स विला को दोबारा से खड़ा करने में जो कामयाब होगा, वो अपनी पूरी संपत्ति उसी के नाम करेंगे।
प्रॉपर्टी को पाने के लिए दोनों भाई-बहन कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं, जो दर्शकों को गुदगुदाने का काम करेंगे।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!