देश-विदेश

हाजी अली दरगाह पहुंचे अक्षय कुमार ने दान की इतने करोड़ की रकम, चादर भी चढ़ाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई , बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म ‘खेल खेल में’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के रिलीज होने से पहले वह मुंबई के मशहूर हाजी अली दरगाह पहुंचे और चादर चढ़ाकर दुआएं मांगी। इस दौरान वह कैजुअल आउटफिट में नजर आए। उन्होंने डेनिम शर्ट और जीन्स पहनी हुई थी। दरगाह प्रबंधन ट्रस्ट ने उनका शानदार स्वागत किया। अभिनेता ने दरगाह के एक हिस्से को बनाने की जिम्मेदारी लेते हुए, एक करोड़ 21 लाख रुपए की रकम दान की है। ऐसे में उनके दरियादिली की खूब तारीफ हो रही है।
बता दें कि अक्षय अक्सर मंदिर-मस्जिद जाते रहते हैं। कुछ महीने पहले वह राजस्थान के पुष्कर स्थित प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करने गए थे। वहां उन्होंने मंगला आरती में भी हिस्सा लिया। उनकी वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। तस्वीरों में वह भगवान ब्रह्मा की मूर्ति के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में कुछ सामान भी है।
हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें वह लंगर में सेवा करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को अक्षय कुमार के फैन पेज पर शेयर किया गया। बताया जा रहा है कि इस लंगर का आयोजन एक्टर ने कराया था। वीडियो में वह चेहरा छिपाने के लिए टोपी और मास्क लगाए हुए थे। वह खाना परोस कर बाहर एक महिला को पकड़ा रहे थे, जो लोगों में खाना बांट रही थी। अक्षय नेक कामों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। किसानों, सेना के जवानों, बाढ़ पीडि़तों और दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्रों में भी मदद में अपना भरपूर योगदान देते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय ‘खेल-खेल में’ नजर आने वाले हैं। यह मल्टी-स्टारर फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार के अलावा फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील, वाणी कपूर, तापसी पन्नू और प्रज्ञा जायसवाल लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी में ये सभी आपस में दोस्त हैं। सब मिलकर एक खेल खेलते हैं जिसके तहत सभी को अपने मोबाइल को अनलॉक करके सबके सामने रखना होता है। इस खेल में काफी चीजें सामने आती हैं, जैसे किसको, किसका कॉल आ रहा है, कौन किसके बारे में क्या सोचता है और कौन किसे क्या मैसेज भेज रहा हैज् इन सब बातों के सामने आने के बाद रिश्ते डगमगाने लगते हैं। फिल्म को मुद्दसर अजीज ने लिखा है और निर्देशन भी उन्हीं का है। राजेश बहल, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अजय राय फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज कुमार खटोई ने की है।
000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!