मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी जाह्नवी कपूर की उलझ, लाखों कमाना भी हो रहा मुश्किल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘उलझ’ दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब साबित हुई है. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज देखा जा रहा था लेकिन सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसकी बेहद धीमी शुरुआत हुई. वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में मामूली तेजी ही देखी गई. वहीं वीकडेज में तो ‘उलझ’ की हालत बेहद पतली हो गई है. फिल्म के लिए लाखों कमाना भी मुश्किल हो गया है. चलिए यहां जानते हैं ‘उलझ’ ने रिलीज के 5वें दिन कितनी कमाई की है?
जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया स्टारर फिल्म ‘उलझ’ सिनेमाघरों में इस शुक्रवार को अजय देवगन स्टारर औरों में कहां दम था के साथ रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं. लेकिन ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में नाकामयाब रही हैं. खासतरौ पर ‘उलझ’ का तो बहुत बुरा हाल है. यूं कहिए कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. फिल्म की शुरुआत ही बेहद खराब हुई थी और फिर ओपनिंग वीकेंड पर भी ये टिकट काउंटर पर स्ट्रगल करती हुई नजर आई. वहीं अब रिलीज के पहले हफ्ते में ही ये फिल्म लाखों में सिमट गई है.
फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘उलझ’ ने रिलीज के पहले दिन 1.15 करोड़ का केलक्शन किया था. दूसेर दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म की कलेक्शन 2 करोड़ रहा और चौथे दिन ‘उलझ’ ने 57 लाख का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘उलझ’ ने रिलीज के 5वें दिन यानी मंगलवार को भी 65 लाख की कमाई की है. इसी के साथ ‘उलझ’ का 5 दिनों का कुल कारोबार अब 6.20 करोड़ रुपये हो गया है.
‘उलझ’ का बॉक्स ऑफिस पर टिकना बेहद मुश्किल लग रहा है. फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिन हुए हैं और ये अब लाखों कमाने में भी काफी स्ट्रगल कर रही है. ‘उलझ’ की कमाई की रफ्तार इतनी धीमी है कि अब इसका बॉक्स ऑफिस से पैकअप होता हुआ नजर आ रहा है. ये फिल्म अपनी आधी लागत तो दूर 10 करोड़ का आंकड़ा भी छूने में फेल साबित हो रही है.
उलझ में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, रोशन मैथ्यूज और राजेश तैलंग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!