मनोरंजन

अजय के करियर की सबसे कमजोर फिल्म बनी औरों में कहां दम था, 5 दिन बाद भी 10 करोड़ से दूर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नीरज पांडे की डायरेक्शनल रोमांटिक थ्रिलर औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस पर बेदम हो चुकी है. फिल्म में हिट जोड़ी अजय देवगन और तबू ने लीड किरदार निभाया है. लेकिन इनकी स्टार पावर भी दर्शकों की सनेमाघरों तक नहीं खींच पा रही है. जिसके चलते औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्म कर रही है. फिल्म रिलीज के पांच दिनों बाद भी 10 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है. चलिए यहां जानते हैं औरों में कहां दम था ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है? औरों में कहां दम था के ट्रेलर आने के बाद से लग रहा था कि अजय देवगन स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. हालांकि रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चारों खाने चित्त हो गई है. ये फिल्म अजय देवगन के करियर की सबसे खराब परफॉर्मर बन चुकी है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही चंद करोड़ कमाने के लिए तरस रही है. फिलहाल औरों में कहां दम था का महज पांच दिनों में ही टिकट काउंट पर हाल बेहाल हो गया है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 1.85 करोड़ कमाए. दूसरे दिन 2.15 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया था जबकि चौथे दिन 1.04 करोड़ की कमाई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक औरों में कहां दम था ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलवार को 90 लाख की कमाई की है. इसी के साथ औरों में कहां दम था का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 8.65 करोड़ रुपये हो गया है.
औरों में कहां दम था को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म की कमाई की रफ्तार बेहद स्लो बनी हुई है. आलम ये है कि पांच दिन बाद भी ये फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है. इस रोमांटिक-थ्रिलर की कमाई के रास्ते में हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरीन भी रोड़ा बनी हुई है. मार्वल्स की ये फिल्म भारत में रिलीज के 12 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है. ऐसे में औरों में कहां दम था अजय देवगन के करियर की सबसे कमजोर फिल्म बन चुकी है. फिल्म की निराशाजनक परफॉर्मेंस देखते हुए ये साल 2024 की एक और फ्लॉप फिल्म बन चुकी है.
नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तबू के अलावा सई मांजरेकर, जिमी शेरगिल और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म एक जोड़े के 2 दशकों से ज्यादा समय से चले आ रहे रिश्ते की कहानी बताती है, इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में असफल रही है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!