खेल

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा करेंगे शादी? शूटर के पिता ने कर दिया साफ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नईदिल्ली,  पेरिस ओलंपिक 2024 से भारत के लिए मेडल जीतकर आए नीरज चोपड़ा और मनु भाकर के एक वीडियो ने हर तरफ तहलका मचा रखा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स इनकी जोड़ी बनाने लगे हैं और अफवाहों के बाजार से शादी की खबरें भी आने लगी हैं.
मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनु और नीरज एक-दूसरे से नजरें बिना मिलाए, बात कर रहे हैं. इसपर यूजर्स ने उनकी लव स्टोरी के कयास लगाने शुरू कर दिए.
वहीं, जब मनु की मां सुमेधा भाकर का नीरज के साथ वीडियो आया, तब तो यूजर्स मनु और नीरज की शादी तक पहुंच गए, क्योंकि वीडियो में मनु की मां नीरज का सिर अपने हाथ पर रखकर उन्हें कसम देती नजर आ रही हैं.
नीरज चोपड़ा के साथ बेटी मनु की शादी की खबरें आने के बाद अब पिता राम किशन भाकर का बयान सामने आया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है. एक इंटरव्यू में मनु के पिता ने कहा, मनु अभी बहुत छोटी है. उसकी शादी की उम्र भी नहीं हुई है. अभी तो इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं.वहीं उन्होंने अपनी पत्नी और नीरज चोपड़ा के वायरल वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा, मनु की मां नीरज को अपने बेटे की तरह मानती हैं.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!