देश-विदेश

मनीष सिसोदिया की पदयात्रा अब 16 अगस्त से शुरू होगी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली ,आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से छूटकर बाहर आ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने पार्टी का कामकाज संभाल लिया है। वह लगातार विधायकों, पार्षदों के साथ बैठक कर रहे हैं।
मनीष सिसोदिया बुधवार से ही अपनी पदयात्रा शुरू करने वाले थे, लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पुलिस ने उनसे यात्रा को स्थगित करने के लिए कहा। अब यह यात्रा 16 अगस्त से दिल्ली में शुरू होगी। दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पदयात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया बीजेपी की केंद्र सरकार की साजिशों को परास्त कर 17 महीने बाद आजाद हुए हैं। वह दिल्ली की जनता से मिलने के लिए आज ग्रेटर कैलाश से पदयात्रा शुरू करने वाले थे। लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस पदयात्रा को स्वतंत्रता दिवस की वजह से एक-दो दिन के लिए टाल दिया जाए।
अब यह पदयात्रा 14 अगस्त की जगह 16 अगस्त को उसी स्थान, ग्रेटर कैलाश से शुरू होगी। सौरभ भारद्वाज ने बताया कि शाम 5 बजे ग्रेटर कैलाश के डीडीए कॉलोनी से यह यात्रा शुरू होगी और मनीष सिसोदिया दिल्ली के हर एक व्यक्ति, हर एक घर तक पहुंच कर उनसे मिलेंगे।
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए पुलिस से किसी तरीके का कोई विवाद नहीं चाहते। इसलिए, जब पुलिस ने यह सलाह दी, तो हमने उस पर तुरंत हामी भर दी। मामला सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा हुआ है। हम सभी स्वतंत्रता दिवस का सम्मान करते हैं। इसलिए हम इस पदयात्रा की तारीख को दो दिन आगे बढ़ा रहे हैं ताकि किसी को कोई दिक्कत ना हो।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!