मनोरंजन

अभी टेलीविजन पर काम नहीं कर रही, शायद अगले साल कोई टीवी शो करूंगी:अदिति शर्मा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अभिनेत्री अदिति शर्मा, जो वर्तमान में टेलीप्ले जनपथ किस में अभिनय कर रही हैं, ने साझा किया है कि वह अभी टेलीविजन नहीं कर रही हैं, लेकिन हो सकता है कि अगले साल वह कोई टीवी शो करें।आखिरी बार 2022 के टीवी शो कथा अनकही में नजऱ आईं अदिति ने मुख्य भूमिका के साथ टीवी पर वापसी करने के बारे में खुलकर बात की है।उन्होंने बताया: मैं अभी कुछ पंजाबी फि़ल्मों पर काम कर रही हूँ। अभी मैं टेलीविजऩ नहीं कर रही हूँ, हो सकता है कि अगले साल मैं कोई टीवी शो करूँ।
नाटक जनपथ किस की शूटिंग के बारे में बात करते हुए अदिति ने बताया, यह पहली बार था कि हम एक नाटक रिकॉर्ड कर रहे थे और इसे मंच पर प्रदर्शित करना बहुत अलग है। हमें नहीं पता था कि हम इसे कैसे रिकॉर्ड करेंगे और कैसे करेंगे। रिहर्सल बहुत मजेदार थी। दिल्ली के थिएटर समूहों के बहुत सारे कलाकार थे। उनके साथ काम करना और उनसे सीखना अद्भुत था।
इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से प्रसिद्धि पाने वाली अदिति ने पारंपरिक रंगमंच से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नाटकों के संक्रमण के बारे में अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, मुझे लगता है कि मंच पर अभिनय करना या अभिनेताओं को लाइव देखना बिल्कुल अलग अनुभव है। मैंने कई माध्यमों में काम किया है – जैसे टीवी, फिल्म, थिएटर… लेकिन मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में आपको मंच पर जो आनंद मिलता है, वह बिल्कुल अलग है।
उन्होंने कहा, इसलिए इसे डिजिटल बनाना, रिकॉर्ड करना और संग्रहित करना, जैसा कि आजकल बहुत सारे नाटकों के साथ हो रहा है… इसलिए मुझे लगता है कि यह भविष्य के लिए बहुत अच्छी बात है, लेकिन इसे लाइव देखना कुछ अलग है। मुझे लगता है कि इसे बड़े दर्शकों तक पहुंचाना एक शानदार बात है, क्योंकि इसे विभिन्न भाषाओं में डब किया जा रहा है। विभिन्न शहरों के लोग भी इसे देख सकते हैं। यह भविष्य के लिए एक अद्भुत बात है।
अदिति ने निष्कर्ष निकाला, मुझे लगता है कि यह थोड़ा ज़्यादा है। और यह व्यक्तिगत संचार, रिश्तों में बाधा डाल रहा है और मुझे लगता है कि इसका ज़्यादा इस्तेमाल मार्केटिंग के लिए किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि अभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल बहुत ज़्यादा हो गया है।
जनपथ किस को स्वप्ना वाघमारे जोशी ने फि़ल्माया है और रंजीत कपूर ने निर्देशित किया है। इसमें ज़ीशान अय्यूब, यशपाल शर्मा, सुनील उपाध्याय और विनीत कुमार हैं और इसे डिश टीवी रंगमंच एक्टिव, डी2एच रंगमंच एक्टिव और एयरटेल स्पॉटलाइट पर देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!