राज कुंद्रा की वजह से कई बार आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है: शिल्पा शेट्टी

Spread the love

एजेंसी। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इस समय सभी मीडिया चैनलों पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप हैं। जिसके लिए उन्हें मुंबई की किला कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। खबरों के मुताबिक राज कुंद्रा ने 100 से ज्यादा पोर्न मूवीज बनाई थीं और करोड़ों रुपयों की कमाई की। उसमें अभी तक मुंबई पुलिस ने करीब 7 करोड़ 31 लाख रुपये की रकम जब्त की है। अपने पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी भी विवादों में घिरी हैं। पुलिस शिल्पा के अकाउंट डिटेल्स भी खंगाल रही है।
वहीं बीते शुक्रवार जब मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस राज कुंद्रा को अपने साथ लेकर शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के पहुंची थी तो इस दौरान शिल्पा और राज के बीच हुए बहसबाज़ी की खबरें भी सामने आई थीं। कहा जा रहा है कि, क्राइम ब्रांच के सामने ही शिल्पा राज से झगड़ा करने लगी थी। और उन्होनें राज को गुस्से में कहा कि ‘”हमारे पास सब कुछ है तो फिर ये सब करने की क्या जरूरत थी? इससे परिवार का नाम भी खराब हुआ।”
इसके साथ ही शिल्पा ने राज को ये भी कहा कि, “इस बदनामी की वजह से हमारे सभी एंडोर्स भी टूट गए हैं और मुझे कई प्रोजेक्ट छोड़ने पड़े। ” दरअसल राज कुंद्रा का नाम पॉर्न फिल्मों से जुड़ने के बाद सभी ब्रांडस ने शिल्पा के साथ नाता तोड़ दिया है। ऐसे में शिल्पा को इसकी वजह से आर्थिक रूप से नुकसान झेलना पड़ रहा है। वही इस केस की वजह से माकेर्ट मे उनकी इमेज भी काफी खराब हो गई है, ऐसे में कोई भी शिल्पा को लेकर अपना नुकसान नहीं चाहता है।
ऐसे में राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा का पैसों का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। वैसे आपको बता दे कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा राज कुंद्रा की वजह से तंगहाली से गुजर रही है। इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है जब शिल्पा को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है।
ये तो सब जानते ही हैं कि राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है और शिल्पा उनके कई बिजनेस में पार्टनर हैं। एक वक्त में जब शिल्पा ने अपना सारा फोकस राज और अपने बिजनेस पर देने के लिए इंडस्ट्री से पूरी तरह दूरी बना ली थी। वही साल 2017 में शिल्पा ने पति राज के साथ मिलकर एक शॉपिंग चैनल ‘बेस्ट डील’ की शुरुआत की थी। कुछ समय तक तो उनका ये बिजनेस अच्छा चला लेकिन बाद में हालत ऐसे हो गए थे कि उनके पास अपने कर्मचारियों को देने के लिए पैसे तक नहीं थे।
दरअसल ये तब की बात है जब नोटबंदी हुई थी। ऐसे में कैश ऑन डिलीवरी के लिए कैश न होने और पैसों की कमी के चलते कंपनी का धंधा ठप्प पड़ गया था। इसके चलते राज कुंद्रा ने सीईओ के पद से इस्तीफा भी दे दिया था। कंपनी के कर्मचारियों ने भी काफी गुस्सा जताया था क्योंकि उनकी 2 महीने की सैलरी तक नहीं दी गई थी। इस मामलें में भी राज कुंद्रा को 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
इसके अलावा शिल्पा ने राज के साथ आईपीएल की टीम में भी इन्वेस्ट किया था। हालांकि उसमें भी राज अपनी करतूतों से बाज नहीं आए और उनपर (आईपीएल) में सट्टेबाजी का आरोप लगा। इस मामले में कुंद्रा के दोषी पाए जाने के बाद राजस्थान रॉयल्स को 2 साल के लिए आईपीएल में बैन कर दिया था।
इस दौरान भी शिल्पा को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। शिल्पा ने खुद भी एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि पैसे ना होने के कारण वह अपनी आईपीएल टीम ‘राजस्थान रॉयल्स ‘के लिए वीडियो शूट भी पूरा करने में असमर्थ थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!