मनोरंजन

मेरे लिए गंभीर किरदार निभाना मुश्किल था: जैस्मीन भसीन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बिग बॉस 14, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और नागिन 4 में काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने कहा है कि उनके लिए एक गंभीर किरदार निभाना बहुत मुश्किल था, क्योंकि उनकी छवि पहले से ही एक बहुत ही खुशमिजाज इंसान की है।
इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ की तैयारियों को लेकर अभिनेत्री ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के प्रचार कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात कर रही हैं।
वीडियो में जैस्मीन कहती हुई सुनाई दे रही हैं, जब आपकी छवि पहले से ही एक जीवंत व्यक्ति की हो, तो खुद को एक गंभीर भूमिका के लिए तैयार करना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में एक कलाकर के लिए अपने दर्शकों को किसी भूमिका की गंभीरता के बारे में समझाना बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं सेट पर हर बार जानबूझकर यही सोचती थी कि, ‘जैस्मीन यहां नहीं है, किरदार यहां है’।
‘अरदास सरबत दे भले दी’ में पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत सिंह घुग्गी, प्रिंस कंवलजीत सिंह भी हैं। फिल्म को गिप्पी ग्रेवाल ने लिखा और निर्देशित किया है।
पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी टेलीविजन में काम कर चुकी जैस्मीन भसीन ने 2011 में तमिल फिल्म ‘वानम’ से डेब्यू किया था।
उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ कॉमेडी-ड्रामा ‘हनीमून’ से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था।
अभिनेत्री वर्तमान में अली गोनी को डेट कर रही हैं। अर्जेंटीना जाने से पहले दोनों की पहली मुलाकात 2018 में मुंबई में हुई थी।
उन्हें रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 9 में 10 अन्य लोगों के साथ देखा गया था।
अर्जेंटीना में शूटिंग के दौरान उनकी दोस्ती हुई और वे अच्छे दोस्त बन गए। कहा जा रहा है कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!