मनोरंजन

सलमान खान और अग्नि का गाना यू आर माइन का टीजर रिलीज, भांजे संग वाइब मैच करते दिखे भाईजान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं. साथ ही उनको पेटिंग और सिंगिंग का भी काफी शौक है. सलमान खान के गाने की झलक तो आप पहले ही देख चुके हैं, कुछ वक्त पहले सलमान ने अपने हाथ की कलाकारी की झलक भी पेंटिंग में दिखाई थी. अब सलमान खान और उनके भांजे अग्नि के एक गाने ‘यू आर माइन’ का टीजर वीडियो जारी किया गया है. यह गाना इसलिए भी खास है, क्योंकि गाने में सलमान खान पहली बार अपने भांजे अग्नि अग्निहोत्री के साथ नजर आने वाले हैं.
सलमान खान ने हाल ही में ‘यू आर माइन’ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भाईजान को उनके भांजे अग्नि के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है. क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान पेंटिंग में बिजी हैं, तभी अग्नि उनके पास आते हैं और मस्ती में उनके आर्टवर्क के बारे में सवाल पूछते हैं. वीडियो देखने से पता चलता है कि सलमान और अग्नि की जोड़ी एक रोमांचक प्रोजेक्ट लेकर आ रही है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ हैं. सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है.
सलमान खान का यह वीडियो एक मस्ती भरी बातचीत पर आधारित है, जिसमें अग्नि की रैपिंग और सलमान के हल्के-फुल्के कॉमेंट्स हैं, जो कि देखने में काफी दिलचस्प है. ‘यू आर माइन’ गाने में सलमान खान ने अपनी आवाज दी है और अग्नि ने इसमें रैप किया है. इस गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी के साथ मिलकर सलमान खान ने लिखे हैं. गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है. बता दें ति अग्नि ने कुछ वक्त पहले अपना एक और गाना और म्यूजिक वीडियो पार्टी फीवर रिलीज किया था. अग्नि ने इस गाने को पायल देव के साथ मिलकर गाया था.
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म सिकंदर है. सिकंदर अगले साल यानि ईद के मौके पर 2025 में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और एआर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!