मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी का दबदबा कायम, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिला दूसरा स्थान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी 22 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर जारी की गई। कल्कि 2898 एडी के बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू को ओटीटी दर्शकों ने शानदार समीक्षा दी है।
कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी के अलावा भी कई अभिनेताओं ने अहम भूमिका निभाई है। कल्कि 2898 एडी एक बार फिर से सुर्खियों में है। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है और प्रशंसकों को यह फिल्म बेहद पसंद भी आ रही है।फिल्म कल्कि 2898 एडी साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म को दर्शकों से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली। अगर आप किसी कारण से थियेटर्स में इसे नहीं देख पाए हैं, तो अब इसे आप ओटीटी पर देख सकते हैं। बता दें यह फिल्म ओटीटी पर 22 अगस्त को ही जारी की जा चुकी है। कल्कि 2898 एडी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। जबकि फिल्म का हिंदी वर्जन उसी दिन नेटफ्लिक्स पर जारी किया गया था। बता दें नेटफ्लिक्स पर अपने पहले वीकेंड में कल्कि 2898 एडी का हिंदी वर्जन रिलीज किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म ने दस गैर-अंग्रेजी फिल्मों की सूची में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। कल्कि 2898 एडी की यह उपलब्धि 19-25 अगस्त, 2024 की है।
कल्कि 2898 एडी को सिनेमाघरों में भी रिलीज के बाद प्रशंसकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। अब जब फिल्म कल्कि 2898 एडी ओटीटी पर रिलीज हुई है तो इसे ओटीटी पर अभीतक 4.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। प्रशंसक इस हफ्ते फिल्म को टॉप पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं। यानी थियेटर रिलीज के लगभग दो महीने बाद ओटीटी पर रिलीज हुई कल्कि 2898 एडी को अब आप ओटीटी पर आसानी से घर बैठे देख सकते हैं। अगर आपने अभी तक नहीं देखी है कल्कि 2898 एडी, तो डेट जरूर देख लें, कहीं ओटीटी से गायब ना हो जाए फिल्म।
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस पौराणिक-विज्ञान कल्कि 2898 एडी में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद, शोभना और बाकी कई सितारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित इस फिल्म का साउंडट्रैक संतोष नारायणन द्वारा रचित है। इस फिल्म का सीक्वल कल्कि 2 भी आएगा। अब प्रशंसक इसके सीक्वल के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!