कोटद्वार-पौड़ी

रिगवाडगांव निवासी पदमेंद्र सिंह रावत को मिला बेस्ट खलनायक अवार्ड

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गढ़वाली फिल्म चक्रव्यूह में बेहतर भूमिका के लिए किया गया सम्मानित
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : कल्जीखाल पट्टी असवालस्यू सतपुली रिगवाडगांव निवासी पदमेंद्र सिंह रावत को फिल्म चक्रव्यूह में बेहतर खलनायक की भूमिका के लिए यंग उत्तराखंड सिने अवार्ड-2024 से नवाजा गया है। इससे पूर्व भी पदमेंद्र कई अवार्ड अपने नाम कर चुके है। पदमेंद्र लगातार अपनी संस्कृति व सभ्यता को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दे रहे हैं।
दिल्ली में हुए यंग उत्तराखंड सिने अवार्ड समारोह में पदमेंद्र सिंह रावत को यह खिताब दिया गया। पदमेंद्र फिल्म ‘भंवरे’ व टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल, एयरलाइंस के साथ ही 15 से अधिक गढ़वाली फिल्मों में काम कर चुके हैं। पदमेंद्र ने बताया कि डायरेक्टर सुशीला रावत के निर्देशन में बनाई गई फिल्म चक्रव्यूह में उन्हें खलनायक का लीड रोल दिया गया था। फिल्म का खलनायक अपने निजी स्वार्थों के लिए पहाड़ के सीधे-सादे ग्रामीणों को ठगता है। बताया कि फिल्म में उनके बेहतर किरदार को देखते हुए उन्हें बेस्ट खलनायक का अवार्ड दिया गया। बताया कि फिल्म निर्माता संजय जोशी व सुधीर धर के साथ ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता राजेश नौगाई को भी सम्मानित किया गया। जोधा फिल्मस के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पंसद किया। कार्यक्रम के दौरान हास्य कलाकार घनानंद को लाइफ टाइम अचीममेंट अवार्ड और लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को बेहतर संगीत के लिए सम्मानित किया गया।
बॉक्स समाचार
पदमेंद्र को पिता से मिली प्रेरणा
पदमेंद्र ने बताया कि उनके पिता स्व. गबर सिंह रावत ने उन्हें सदैव अपनी संस्कृति व सभ्यता के प्रति जागरूक किया। जीवन के हर मोड पर पिता ने ही उन्हें आगे बढ़ने की शक्ति दी। कहा कि वह अपनी सफलता का हर मुकाम अपने पिता के नाम करते हैं। इस दौरान पदमेंद्र ने प्रत्येक अभिभावक से अपने बच्चों को अपनी संस्कृति व सभ्यता के प्रति जागरूक करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!