मनोरंजन

रजनीकांत की कूली में नागार्जुन की एंट्री, सुपरस्टार के धांसू फस्र्ट लुक आउट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड कूली लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलाइवर की 171वीं फिल्म है. इसीलिए फैंस इसकी हर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब हाल ही में मेकर्स ने एक और धमाका करते हुए फिल्म से नया पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म के मेकर्स ने मास एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. मोनोक्रोम पोस्टर में नागार्जुन इंटेंस और स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं. बढ़ी हुई दाढ़ी, सनग्लासेस और गोल्ड वॉच पहने हुए नागार्जुन का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.
रजनीकांत स्टारर कूली में नागार्जुन के कैरेक्टर का नाम साइमन है. लोकेश कनगराज ने एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- किंग के फिल्म में आने से हम बहुत खुश हैं, नागार्जुन कूली की कास्ट जॉइन करने वाले हैं. वेलकम टू द बोर्ड सर एंड हैप्पी बर्थडे. कूली की दुनिया में नागार्जुन के आने से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर है.
पहले खबरें आई थी कि नागार्जुन फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि नागार्जुन फिल्म के खास कलाकारों में से एक होंगे. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म बड़े बजट में बन रही है और यह साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में फिल्म में आमिर खान के शामिल होने की भी खबर सामने आई थी हालांकि इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. लेकिन आमिर फिल्म में स्पेशल कैमियो में नजर आ सकते हैं.
कूली की शूटिंग इस साल जुलाई में हैदराबाद में शुरू हुई. हालांकि ऑफिशियल रिलीज की डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन साल 2025 में इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है. इस बीच नागार्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार ना सामी रांगा में नजर आए थे. वहीं उनकी पाइपलाइन में धनुष की कुबेर भी है जिसका पोस्टर भी उनके बर्थडे पर ही रिलीज हुआ. कुबेर दिसंबर 2024 में रिलीज होगी. कूली में रजनीकांत और नागार्जुन के अलावा अमिताभ बच्चन, श्रुति हासन और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार शामिल हैं.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!