मनोरंजन

कन्नप्पा से अक्षय कुमार की पहली झलक आई सामने, निभाएंगे भगवान शिव का किरदार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार 57वां जन्मदिन के खास मौके पर उनके प्रशंसकों को एक के बाद तोहफे मिल रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी नई फिल्म भूत बंगला का ऐलान हो गया है, वहीं अब अक्षय की पहली तेलुगु फिल्म कन्नप्पा से उनकी पहली झलक सामने आ गई है। इस फिल्म में वह भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे।निर्माताओं ने पोस्टर साझा करते हुए अक्षय को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं।
कन्नप्पा में विष्णु मंचू मुख्य भूभिका में नजर आएंगे। प्रभास, मोहनलाल, प्रभुदेवा और आर सरथ कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी इसमें दिखाई देंगी।मुकेश कुमार सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म दिसंबर, 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।कन्नप्पा की कहानी छठीं और आठवीं शताब्दी के दौरान भगवान शिव के एक प्रबल भक्त के इर्द-गिर्द घूमेगी। मोहन बाबू इस फिल्म के निर्माता हैं।
जारी किए गए पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो उनके दिव्य लेकिन शक्तिशाली व्यक्तित्व को दर्शाता है हालांकि उनका चेहरा छिपा हुआ है, पोस्टर में पवित्र रुद्राक्ष माला से सजे उनके मांसल शरीर को उजागर किया गया है, जिससे प्रशंसक इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में उनके चित्रण को और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं दृश्य रूप से आकर्षक पहला लुक पहले ही चर्चा का विषय बन चुका है, जिससे *कन्नप्पा* को लेकर उत्साह और बढ़ गया हैअक्षय की सबसे अनूठी भूमिकाओं में से एक के रूप में, भगवान शिव का उनका अवतार फिल्म में एक प्रमुख आकर्षण होने का वादा करता है.
कन्नप्पा एक पौराणिक काल्पनिक फिल्म है, जिसका निर्देशन मुकेश कुमार ने किया है यह फिल्म कन्नप्पा नामक एक व्यक्ति की कहानी पर आधारित है, जो हिंदू भगवान शिव का कट्टर भक्त है मुकेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित कन्नप्पा की पटकथा विष्णु मांचू ने लिखी है, जबकि कहानी का निर्माण परुचुरी गोपाल कृष्ण, ईश्वर रेड्डी, जी नागेश्वर रेड्डी और तोता प्रसाद ने संयुक्त रूप से किया है फिल्म का निर्माण मोहन बाबू ने किया है।मुख्य भूमिका में विष्णु मांचू अभिनीत, प्रभास, मोहनलाल और अक्षय कुमार विशेष कैमियो में नजऱ आएंगे प्रीति मुखुंधन, सरथकुमार, ब्रह्मानंदम, मधु, देवराज, ऐश्वर्या, मुकेश ऋषि और कौशल मंडा सहायक भूमिकाओं का हिस्सा हैं सिनेमैटोग्राफर शेल्डन चौ, संपादक एंथनी और संगीतकार स्टीफन देवसी और मणि शर्मा कन्नप्पा की तकनीकी टीम का हिस्सा हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!