मनोरंजन

ब्लू डेनिम आउटफिट में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने मचाया धमाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

एक्ट्रेस निक्की तंबोली आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनका स्टनिंग अंदाज इंस्टाग्राम पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
एक्ट्रेस निक्की तंबोली हमेशा अपनी बोल्ड और हॉट ड्रेसिंग सेंस से फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनका स्टनिंग अंदाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही तबाही मचा देता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस अपने होश खो बैठे हैं।
निक्की तंबोली ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान स्टाइलिश डेनिम आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वो बेहद ही शानदार नजर आ रही हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस हमेशा लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
बालों को कर्ली स्टाइल में ओपन कर के और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने आउटलुक को बेहद ही खूबसूरती से निखारा है। उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस की नजरें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही है।
बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस जब भी अपनी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो वो जल्दी ही वायरल होने लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!