बिग ब्रेकिंग

पहलवान सागर हत्याकांड: चार दिन और बढ़ी सुशील कुमार की पुलिस रिमांड

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की रात को हुए सागर धनकड़ हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार की रिमांड बढ़ गई है। अदालत ने सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ाई है। दिल्ली पुलिस ने 7 दिन की और रिमांड की मांग की थी। पुलिस ने रोहिणी कोर्ट में सुशील कुमार को पेश किया था।
वहीं इस बीचउच्च न्यायालय ने अपने साथी पहलवान की हत्या के आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के मामले में मीडिया ट्रायल का आरोप लगाने संबंधी याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया। अदालत ने याचिका को बिना आधार के बताते हुए कहा कि ऐेसे व्यक्ति के मामले में जनहित याचिका नहीं दायर की जा सकती जिसे सभी जानते हैं। याचिका में मामले को सनसनीखेज बनाने से मीडिया को रोकने और आपराधिक मामलों की रिपोर्टिंग के लिए उचित नियम बनाने की मांग की गई थी।
बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के टप-10 गैंगस्टर में शुमार काला जठेड़ी व लारेंस विश्राई पर लगे मकोका मामले में सागर हत्याकांड में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार की कुंडली खंगालना शुरू कर दिया है। स्पेशल सेल की शुरुआती जांच और बातचीत की रिकर्डिंग में ये बात सामने आई है कि सुशील के कहने पर काला जठेड़ी जुर्म की दुनिया में आगे बढ़ता था। काला जठेड़ी को जुर्म की दुनिया में स्थापित करने में सुशील कुमार का बहुत बड़ा हाथ है।
सुशीलकुमार को सह-आरोपी अजय के साथ 23 मई को बाहरी दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले दो बार ओलंपिक पदक जीत चुका कुमार करीब तीन हफ्तों तक फरार रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!