अब कोई भी विदेशी खिलाडी नहीं जुड़ सकता सीएसके कैंप में

Spread the love

नईदिल्ली। आईपीएल 2020 की शुरुआत को लेकर अब उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, 19 सितम्बर चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के मैच के साथ आईपीएल का आगाज हो जाएगा। हालांकि अभी तक आईपीएल में खेलने वाले कई क्रिकेटर टीम के साथ जुड़ नहीं सके हैं, उसमे सीपीएल में खेलने वाले प्लेयर्स और इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेल रहे प्लेयर्स शामिल है।
आईपीएल 2020 की बात करें तो सबसे ज्यादा चिंता चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए बनी हुई है, क्योंकि इसमें 2 बड़े प्लेयर्स सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं खेल रहे हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से कहा गया था कि इन दोनों ही प्लेयर्स के लिए मैनेजमेंट अभी रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढ रही है।
कई खबरों में कहा जा रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम सुरेश रैना की रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड के डेविड मलान को देख रही है, ओर उनसे बातचीत भी कर रही है। लेकिन आपको बताते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम डेविड मलान तो क्या अब किसी भी विदेशी प्लेयर को अपनी टीम में शामिल नहीं कर सकती है। और इस बात को खुद सीएसके टीम ने माना है।
चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बाकी सभी फ्रेंचाइजी भी केवल 8 विदेशी प्लेयर्स को अपनी टीम में शामिल कर सकती है, वहीं सीएसके टीम के पास 8 विदेशी प्लेयर्स पहले से ही मौजूद है। चेन्नई सुपर किंग्स के पास शेन वॉटसन, डीजे ब्रावो, फाफ डुप्लेसिस, लुंगी नागिदि, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड, मिचेल सेंटनर, सैम करन के रूप में कुल 8 विदेशी प्लेयर्स है। हां टीम सुरेश रैना और हरभजन सिंह के तौर पर कोई भारतीय क्रिकेटर को रेप्लस कर सकती है, लेकिन अभी ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!