आदित्यनाथ बोले- कारगर रही च्ड मोदी की नीति सबका साथ सबका विकास, जनता ने सराहा

Spread the love

लखनऊ, एजेंसी। उत्तर प्रदेश में गांव तथा जिला की सरकार के बाद ब्लाक प्रमुख चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास का ही नतीजा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने साथ मीडिया को संबोधित किया।
भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में सीमए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भी भाजपा का दबदबा है। 825 सीटों में से अब अब तक के आए नतीजों में भाजपा ने 635 सीटों पर जीत दर्ज कराई है। यह संख्या और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर विकास की योजना को जन-जन तक पहुंचाया है। हमने समाज के हर तबके का विकास किया है।
हम पीएम नरेंद्र मोदी के सात वर्ष पहले के सूत्र सबका साथ, सबका विकास पर चले। यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा चुनाव था और इसमें हमको पीएम मोदी का हर स्तर पर मार्गदर्शन मिला है। इसी कारण हमको हर जगह पर बड़ी सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमारे काम का असर जिला पंचायत तथा ब्लक चुनाव में असर दिखा है। उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की नीति सबका साथ सबका विकास का ही परिणाम है। इसी नीति पर काम करने का परिणाम सभी के सामने है।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली यह जीत केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश संगठन तथा प्रदेश सरकार के प्रयास का परिणाम है। हमने प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव में ग्राम प्रधान के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष तथा ब्लाक प्रमुख के चुनाव जीते, यह मिले जुले प्रयास का ज्वलंत उदाहरण है।
हमने अभी तक सभी कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया है। बिना भेदभाव के हजर जगह पर योजनाएं लागू की गईं हैं। हम लोग पीएम नरेद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के सभी नेता, पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता को जीत की बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!