श्रेयस अय्यर की सर्जरी के बाद ये आया अपडेट

Spread the love

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद भारतीय टीम फिर से क्रिकेट खेलने की तैयारी में है. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, जहां टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के साथ फाइनल मैच खेलना है. इसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड में ही इंग्लिश टीम से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसी बीच भारतीय टीम को श्रीलंका का भी दौरा करना है. लेकिन इसमें एक नई टीम भेजी जा सकती है. इस बीच खबर है कि भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि कंधे की सर्जरी के बाद वह धीरे-धीरे पूरी तरह फिट हो रहे हैं. श्रेयस अय्यर ने फीजियो के साथ वर्किंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि स्वस्थ होने का काम जारी है.
श्रेयस अय्यर को इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान फील्डिंग के वक्त चोट लग गई थी. चोटिल होने के कारण श्रेयस अय्यर आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए थे उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया था. हालांकि आईपीएल का यह सीजन कोरोना की भेंट चढ़ गया था इसे बीच में ही स्थगित किया गया. यह देखना होगा कि श्रेयस अय्यर भारत के इस साल जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे से फिट हो पाते हैं या नहीं. श्रेयस अय्यर वैसे भी टेस्ट टीम के मैंबर नहीं हैं. लेकिन वन डे टी20 के नियमित सदस्य रहते ही हैं. अब देखना होगा कि क्या श्रीलंका जाने वाली टीम के लिए वे चुने जाते हैं या नहीं.
श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है न ही इसका ऑफिशियल शेड्यूल ही जारी किया गया है. श्रीलंका जाने वाली टीम की कमान किस खिलाड़ी के हाथ में होगी, अभी ये भी साफ नहीं है. लेकिन माना जा रहा है शिखर धवन इस टीम के कप्तान हो सकते हैं. लेकिन श्रेयस अय्यर को लेकर सवाल यही है कि क्या वे टीम के साथ इस दौरे पर जाएंगे या नहीं. वहीं इस दौरे पर जाने वाली पूरी टीम पर ही नजर रहने वाली है, क्योंकि आईपीएल 2020 आईपीएल 2021 में खेल चुके कई खिलाड़ी इस टीम में हो सकते हैं हो सकता है कि कई खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए डेब्यू भी करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!