अगला सप्ताह अहम, एम्स मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट से खुल सकता है मौत का राज

Spread the love

नई दिल्ली , एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जल्द ही खुल जाएगा। अभिनेता को जहर दिया गया था नहीं इसका पता एम्स की उस रिपोर्ट से चल जाएगा जिसे वो सीबीआई को सौंपेगा। दरअसल, सुशांत की मौत के मामले में गठित मेडिकल बोर्ड अगले सप्ताह सीबीआई को अपनी राय देगा।इस बात की जानकारी एम्स के फरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत मामले में गथित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष ड़ सुधीर गुप्ता ने दी।
ड़ सुधीर ने कहा, मेडिकल बोर्ड की राय अगले हफ्ते सीबीआई को दी जाएगी। मुझे उम्मीद है कि बिना किसी संदेह के यह निर्णायक होगा। चूंकि मामला अभी अदालत के अधीन है इसलिए इससे संबंधित रिपोर्ट साझा नहीं की जा सकती हैं।
सात सितंबर को एम्स की पांच सदस्यीय फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम का गठन किया गया था जिसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित फाइलों को देखने की जिम्मेदारी दी गई। टीम को विसरा टेस्ट के जरिए अभिनेता को जहर देने की संभावनाओं का पता लगाने का काम दिया गया था। सीबीआई ने मामले में एम्स से मदद मांगी थी।
विसरा रिपोर्ट से यह साफ हो जाएगा कि सुशांत को जहर दिया गया था या नहीं। रिपोर्ट को सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा की जांच से तैयार किया गया है। सुशांत के 80 प्रतिशत विसरा को मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था। सुशांत के परिवार का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की। ये हत्या का मामला है। परिवार ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मामले का मुख्य आरोपी बनाया है। विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को एम्स के डक्टरों का पैनल मामले को लेकर अंतिम बैठक करेगा। बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर चर्चा होगी। एम्स के डक्टर ही सुशांत की मौत मामले पर अंतिम रिपोर्ट देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!