मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म मैदान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ईद के मौके पर अजय देवगन फिल्म मैदान लेकर आए थे. इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां से हुआ था. दोनों ही फिल्मों को ना ईद का फायदा मिला और ना ही ऑडियन्स को पसंद आई. बड़े बजट की ये फिल्म अपनी लागत का आधा भी नहीं कमा पाई है. रिलीज के एक महीने बाद अब मैदान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. मगर मैदान के ओटीटी रिलीज के साथ एक ट्विस्ट भी है.
मैदान को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में उनके साथ प्रियामणि लीड रोल में नजर आईं हैं. 250 करोड़ के बजट में बनीं मैदान बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 70 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है. अब देखना होगा ओटीटी पर भी ये लोगों को पसंद आती है या नहीं.
अजय देवगन और प्रियामणि की मैदान प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. फिल्म हिंदी और इंग्लिश दोनों ही सबटाइटल्स के साथ रिलीज हुई है. हालांकि इसकी रिलीज के साथ एक ट्विस्ट भी है. अभी आपको ये फिल्म देखने के लिए 349 रुपए का रेंट देना पड़ेगा. जी हां अभी मैदान प्राइम वीडियो रेंटल बेसिक में आई है. अगर आपको फ्री में प्राइम पर ये फिल्म देखनी है तो दो और हफ्तों का इंतजार करना पड़ेगा. दो हफ्ते बाद ये फिल्म फ्री हो जाएगी.मैदान की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है.ये इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. फिल्म में अजय ने कोच का ही किरदार निभाया है. क्रिटिक्स को ये फिल्म काफी पसंद आई है. उन्होंने इसकी तारीफ भी की है लेकिन ऑडियन्स को ये फिल्म इंप्रेस नहीं कर पाई है.अजय देवगन की मैदान को अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां के क्लैश से बहुत नुकसान हुआ है. क्लैश की वजह से ऑडियन्स बंट जाती है जिसका सीधा असर कलेक्शन पर पड़ता है. ऐसा सिर्फ मैदान नहीं बल्कि बड़े मियां छोटे मियां के साथ भी हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!