देश-विदेश

बदला लेने के सुर में नजर आया पाकिस्तान पहुंची अंजू का पति, पत्नी और नसरुल्लाह के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब उसके पति अरविंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे पाकिस्तान ले जाने के उकसाया गया है। इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई है। फिलहाल, पुलिस ने अरविंद के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।
अंजू के पाकिस्तान जाने के करीब 15 दिन बाद अब अंजू का पति अरविंद पुलिस थाने पहुंच गया है। उसने पत्नी अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।अरविंद ने अंजू के खिलाफ शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।
भिवाड़ी के एएसपी सुजीत शंकर ने कहा, “अंजू के पति अरविंद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे पाकिस्तान जाने के लिए उकसाया गया था। हमने कढउ की धारा 366, 494, 500, 506 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।ाकफ में अंजू और नसरुल्लाह का नाम शामिल है।”
अंजू के पति ने कुछ समय पहले कहा था कि वह जयपुर का नाम लेकर पाकिस्तान पहुंच गई। अरविंद ने कहा था, “मेरी पत्नी मुझे झूठ बोलकर भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई है। उसने मुझसे कहा था कि वो जयपुर अपनी सहेली के पास जा रही है। 4 दिन तक मेरी उससे व्हाट्सअप के जरिए बात हुए, लेकिन रविवार को मुझे पता चला कि वो जयपुर नहीं, बल्कि पाकिस्तान पहुंच गई है।”
अरविंद ने बताया कि अंजू से उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते थे और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है। अंजू ने 2020 में ही विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई करने की बात कहकर अपना पासपोर्ट बनवा लिया था।
दरअसल, अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली है और लगातार इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। पाक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन अपने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे, जिनमें दोनों साथ घूमते हुए और खाना खाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!