देश-विदेश

अंकिता हत्या की एनआईए से जांच कराए सरकार, डीएसपी पर दर्ज हो मुकदमा, भाजपा की मांग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रांची, एजेंसी। झारखंड भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मंगलवार को दुमका के अंकिता हत्याकांड की आड़ में पुलिस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुमका के डीएसपी नूर मुस्तफा झामुमो कार्यकर्ता की तरह काम करते हैं। उन्होंने इस मामले में शाहरुख की उम्र कम कर दी ताकि उसे जुविनाइल होने का फायदा मिले। दीपक प्रकाश ने पूरे मामले की जांच एनआइए से कराते हुए डीएसपी नूर मुस्तफा पर हत्या और षड्यंत्र में शामिल होने का मामला दर्ज कराने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नाकाम है।
बुधवार को जिला स्तर पर भंडाफोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में अंकिता के स्वजनों की मदद के लिए एक लाख रुपये की राशि जमा की गई है, इसे उन्हें सौंप दिया जाएगा। सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों के रायपुर जाने पर दीपक प्रकाश ने बताया कि राज्य में सूखे के हालात हैं जबकि सरकार में शामिल विधायक सैर सपाटे के लिए जा रहे हैं। राज्यपाल और चुनाव आयोग द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सदस्यता के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।
भाजप सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि अंकिता दुमका में जलाकर मार दी गई। सोरेन परिवार का कोई सदस्य दुमका में पीड़ित परिवार से नहीं मिला। लेकिन लतरातू डैम से लेकर रायपुर में दारू और न जाने क्या क्या? गरीब की सरकार पंच सितारा होटल में है। वहीं, भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में हैवानियत की हद, रूकने का नाम नहीं ले रहा। 28 अगस्त को नरकोपी, रांची में एक 15 साल की आदिवासी लड़की के साथ 23 साल के सहरूद्दीन अंसानी ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखंड की बेटी अंकिता की चिता की राख भी ठंडी नहीं हुई थी कि हेमंत सरकार के विधायक मंत्री सैर सपाटा के लिए निकल गए हैं। सोरेन परिवार को पहले दुमका जाना चाहिए था। जबकि झामुमो नेता और मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार या पुलिस बेटियों के मामले में कभी भेदभाव नहीं करती। लेकिन अफसोस होता है कि कुछ लोग सिर्फ तभी मामला उठाते हैं जब उसका राजनैतिक इस्तेमाल हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!