बिग ब्रेकिंग

बम-गोली से थर्राया बाराबनी, तोड़फोड़ आगजनी, बीजेपी और टीएमसी ने एक-दूसरे पर जड़े आरोप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

आसनसोल, एजेंसी। विधानसभा चुनाव के पहले शिल्पांचल में राजनीतिक हिंसाओं का दौर शुरू हो चुका है। शनिवार को बाराबनी थानांतर्गत जामग्राम इलाका बम एवं गोलियों से थर्रा गया। इस दौरान टीएमसी और भाजपा एक-दूसरे पर बमबाजी और गोलीबारी का आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है।इस दौरान दर्जनों बाइकों में तोड़फोड़- आगजनी की गयी। इस दौरान तीन लोगों के गोली लगने से जख्मी होने की सूचना है। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है।
पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम पूरे पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन करेंगे। आसनसोल में भाजपा की रैली के बारे में पता चलते ही पुलिस ने अपराधियों के साथ हाथ मिला लिया, यह केवल बंगाल में हो सकता है कि राज्य पुलिस की मौजूद्गी में गुंडे बम और फायर की गोलियां चला सकते हैं। वहीं टीएमसी का आरोप है कि दुआरे-दुआरे सरकार र्केप पर भाजपा के लोगों ने हमला किया।
केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाया कि टीएमसी ब्लाक अध्यक्ष माफियाओं को संरक्षण देते है। उनके नेतृत्व में ही भाजपा के जुलूस पर हमला कर गोलीबारी की गई है। टीएमसी को पता चल गया है कि अब वह लोग सत्ता में लौटने वाले नहीं है। जनता 2021 में उन्हें उखाड़ फेकेंगी। इसलिए यह सब कर रहे हैं।
टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि जिस तरह से भाजपा अराजक तत्वों को संरक्षण दे रही है। यह इसी का परिणाम है। जिन्हें जेल में होना चाहिए वह भाजपा में है। भाजपा के जुलूस में जो अराजक लोग थे। यह उसी का परिणाम है। भाजपा बम-गोली से सत्ता पाने के लिए आतुर है। जिन लोगों ने भी बमबाजी व गोलीबारी की है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!