खेल

कुलदीप की काट का बांग्लादेश ने निकाला तोड़

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कानपुर। ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी मेजबान और मेहमान ने शुरू कर दी है। बुधवार को ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहले नेट्स सत्र में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने लोकल ब्वॉय की मदद से पिच के मिजाज को परखा। करीब 27 लोकल गेंदबाज, जिसमें ज्यादातर स्पिनर की मदद से नेट्स पर बांग्लादेश के प्रमुख बल्लेबाजों ने खूब पसीना बहाया। शाकिब अल हसन, रहीम, नजमुल हुसैन शांतो और लिटन दास ने जमकर स्पिन गेंदबाजी का सामना किया।
जयेश का किया सामना
चेन्नई टेस्ट में स्पिनर अश्विन की चुनौती से जूझने के बाद अब बांग्लादेशी क्रिकेटर कानपुर में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की कट ढूंढने में जुड़ गए हैं। स्पिन की मददगार पिच पर कुलदीप अश्विन और जडेजा की तिखाड़ी से निपटने के लिए मेहमान टीम के बल्लेबाजों ने चेन्नई से विशेष रूप से चाइनामैन गेंदबाज जयेश के सामने करीब तीन घंटे तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने लोकल ब्वॉय में 10 तेज गेंदबाज और 17 स्पिनर्स के साथ टेस्ट की तैयारी की।
चेन्नई में चमके हसन और तस्कीन ने जमकर की गेंदबाजी
नेट्स सत्र में चेन्नई में हुए भारत बांग्लादेश टेस्ट के पहले मैच में पांच विकेट हासिल करने वाले तेज गेंदबाज हसन और तस्कीन जमकर अभ्यास किया। पिच के व्यवहार और उससे मिलने वाली मदद को परखने के लिए प्रमुख गेंदबाजों में शाकिब अल हसन, शांतो, लिटन दास और रहीम ने मोर्चा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!