बार्सिलोना को छोडकर इंटर से जुडे़ विडाल

Spread the love

बार्सिलोना। इंटर ने मंगलवार को घोषित इतालवी क्लब बार्सिलोना से मिडफील्डर आर्टुरो विडाल के हस्ताक्षर को पूरा कर लिया है। चिली इंटरनेशनल, जिसने पहले जुवेंटस में इंटर के मुख्य कोच एंटोनियो कॉन्टे के साथ काम किया था, ने पिछले दो सीज़न कैंप नोउ में बिताए थे।
विडाल ने पिछले सीजन में 43 बार बारका के लिए प्रदर्शन किया, लेकिन नए ब्लेग्राना बॉस रोनाल्ड कोमैन द्वारा आवश्यकताओं के लिए अधिशेष को समझा गया और इवान राकिटिक और आर्थर के साथ इस विंडो को छोड़ने के लिए तीसरे मिडफील्डर हैं।
बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेस्सी ने इस कदम की पुष्टि होने से पहले विडाल को इंस्टाग्राम पर एक विदाई संदेश भेजा, चिली से कहा: मैं केवल आपको एक दूसरे का सम्मना करने से जानता था और आप हमेशा मेरे लिए एक घटना की तरह लग रहे थे, लेकिन बाद में मैं आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर भाग्यशाली था आपने मुझे और भी हैरान कर दिया।
वे दो साल कई चीजें साझा कर रहे थे और आपने खुद पर ध्यान दिया। ड्रेसिंग रूम आपको याद करने वाला है। मैं आपके नए क्लब में इस नए चरण में आपको शुभकामनाएं देता हूं। हम फिर से, निश्चित रूप से मार्ग पार करेंगे।
मेसी का धन्यवाद करने के साथ, विडाल ने बार्सिलोना से जुड़े सभी लोगों को एक संदेश भेजा, जिसमें कहा गया था कि क्लब में अपने समय के दौरान उनसे मिलने वाले “हमेशा मेरे दिल में” रहेंगे।
विडाल ने लिखा, मुझे यह शर्ट पहनने पर बहुत गर्व है और महान खिलाड़ियों और बहुत अच्छे लोगों के साथ खेलने के लिए। मैं अपने परिवार, अपनी टीम के साथियों, कोचों, डॉक्टरों, कर्मचारियों और सभी अद्भुत प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मुझे बहुत प्यार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!