देश-विदेश

मूसेवाला मर्डर केस पर बड़ा खुलासा: सचिन बिश्रोई ने उगले राज, गाड़ी से लेकर हथियार तक की बात पुलिस को बताई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई ने इस साजिश के बारे में कनाडा में बैठे गोल्डी बरार व अनमोल सचिन को बताया था। इसके बाद लॉरेंस बिश्रोई ने अपने रिश्तेदार सचिन बिश्रोई को फोन कर सिद्धू की हत्या करने के लिए कहा था। ये बड़ा खुलासा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में मौजूद सचिन बिश्रोई ने पूछताछ में किया है।
गैंगस्टर सचिन बिश्नोई ने पूछताछ में बताया कि लॉरेंस ने उसे यह कहकर विदेश जाने को कहा था कि यहां पर बड़ा कांड होने वाला है। वह बाहर चला जाए। इसके बाद वह फर्जी वीजा से दुबई चला गया था। वहां लॉरेंस बिश्रोई ने उससे फोन पर कहा था कि गोल्डी बरार व अनमोल बिश्नोई के टच में रहना। पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला का काम करना है। इसके बाद सचिन गोल्डी बरार व अनमोल के संपर्क में रहने लगा।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोल्डी बरार ने सचिन को एक गाड़ी का इंतजाम करने को कहा था। सचिन ने राजस्थान के गैंगस्टर रोहित गोदारा (इस समय विदेश में है) से कहकर बोलेरो कार का इंतजाम किया था। राजस्थान नंबर की इस कार को राजस्थान से पंजाबी गायब की हत्या करने वाले शूटर प्रियव्रत व अन्य पंजाब लेकर गए थे।
इसी कार का हत्या में इस्तेमाल किया गया था। सचिन ने ये भी खुलासा किया है कि हत्या के लिए हथियारों का इंतजाम करने को कहा था। गोल्डी बरार के कहने पर सचिन ने हथियारों को एक दिन अपने पास रखा था। उसे हथियार भिवानी में गोल्डी बरार का आदमी देकर गया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!