उत्तराखंड

हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत का बड़ा बयान, कहीं ये बातें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

देहरादून। बीते डेढ़ वर्ष से हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में चुनावी तैयारी कर रहे पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत अब खुद चुनाव लड़ने के इच्टुक नहीं है। हरक के मुताबिक, यदि पार्टी टिकट देगी तो वो पीटे भी नहीं हटेंगे, लेकिन अब खुद दावेदारी नहीं करेंगे। कांग्रेस की ओर से हरिद्वार लोकसभा सीट पर अब तक पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत खुले दावेदार नजर आ रहे थे। लेकिन अब चुनाव से ठीक पहले हरक सिंह ने अपने कदम पीटे खींचने के संकेत दिए हैं। बकौल हरक सिंह, पहले पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा था, तब उन्होंने हरिद्वार सीट की इच्छा जाहिर करते हुए चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी थी। लेकिन वर्तमान हालात में अब वो चुनाव लड़ने के इच्टुक नहीं हैं, इसके बजाय वो चुनाव लड़वाना पसंद करेंगे। हरक ने कहा कि हालांकि पार्टी उन्हें टिकट देगी तो वो पीटे भी नहीं हटेंगे। धर्मपुर, डोईवाला औराषिकेश के दम पर हरिद्वार सीट कांग्रेस की झोली में डाल सकते हैं।
भाजपा से आने लगी बधाई रू हरक सिंह के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उनकी एक बार फिर भाजपा में वापसी की अफवाह उड़ाई जा रही है। भाजपा में उनके समर्थक इस बात पर उत्साहित हैं, बीते एक-दो दिन से उन्हें भाजपा कार्यकर्ता वापसी के लिए बधाई भी दे रहे हैं।
रविवार को अपने दिल्ली स्थित आवास पर मौजूद हरक ने बताया कि कल क्या होगा यह तो उन्हें भी नहीं पता, लेकिन फिलहाल उनकी इस बारे में किसी भी भाजपा नेता से बात नहीं हुई है। हरक ने कहा कि पिछली बार विधानसभा चुनाव से पहले भी उनके बारे में ऐसी ही अफवाहें उड़ाई गई थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!