बिहार की चुनावी रैलियों में गरजे योगी आदित्यनाथ- हमने पूरा किया राम मंदिर का वादा

Spread the love

पटना, एजेंसी । उत्तर प्रदेश के मुख्घ्यमंत्री योगी आदित्घ्यनाथ ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मंगलवार को कैमूर , अरवल तथा रोहतास के विक्रमगंज में तीन रैलियां कीं। इन रैलियों में उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तथा बताया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की तरह ही बिहार में मुख्घ्यमंत्री नीतीश कुमार विकास कर रहे हैं। कहा कि छबल इंजन की सरकार बेहतर काम कर रही है। साथ ही उन्घ्होंने राष्घ्ट्रीय जनता दल व कांग्रेस की पूर्ववर्ती शासन पर जमकर कटाक्ष किए। कहा कि बिहार की वर्तमान समस्याओं के लिए आरजेडी व कांग्रेस की पूर्वतर्ती सरकारें ही जिम्मेदार रहीं हैं। योगी ने बीजेपी के पपुलिस्ट एजेंडा को भी समाने रखते हुए कहा कि हमने राम मंदिर का वादा पूरा किया तथा कहे के अनुसार पाकिस्घ्तान में घुसकर आंतकियों के भी मारा है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी व वाम दल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। इनकी निष्ठा न देश के प्रति है, न गरीबो के प्रति। इनकी निष्ठा स्वयं के प्रति है। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों को जब भी सता मिली है, दन लोगों ने सत्ता का दुरुपयोग कर परिवारवाद, आतंकवाद और नक्सलवाद का बढावा दिया है। दूसरी ओर हमने विकास किया, देश का सम्मान भी किया और कोरोना की बीमारी से देश की 135 करोड़ जनता को बचाने का कार्य किया।
लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लेते हुए योगी आदित्घ्यनाथ ने कहा कि जब बिहार के अंदर आरजेडी की सरकार थी और कांग्रेस समर्थन कर रही थी, उस समय गरीबों को राशन तो नहीं ही मिलता था, पशुओं का चारा भी गायब हो जाता था। जब बिहार के अंदर राजद की सरकार थी, कांग्रेस समर्थन कर रही थी, उस समय गरीबों को राशन तो नहीं मिलता था, पशुओं का चारा भी गायब हो जाता था।
कहा कि याद करिए नीतीश के सत्ता में आने से पहले बिहार की स्थिति क्या थी? बिहार के नौजवानों के सामने पहचान का संकट था। बिहार के अंदर नक्सलवाद चरम पर था। जातीय संघर्ष के दौर में एक परिवार पूरे बिहार पर हावी होने का प्रयास कर रहा था। देश के अंदर कांग्रेस भी जाति, भाषा व क्षेत्र के आधार पर केवल एक परिवार का राज चलेगा, बाकी लोग भीख मांगेंगे, जैसी बात कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!