देश-विदेश

21,000 डलर के नीचे फिसला बिटकइन, बीते 24 घंटे में एथर में आई गिरावट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली,एजेंसी। यह साल क्रिप्टोकरेंसी में इंवेस्ट करने वाले निवेशकों के लिए बहुत खराब रहा है। 2022 शुरू होने के बाद से ही बिटकइन जैसी कई बड़ी क्रिप्टोकरेंसीज में गिरावट देखी गई है। बिटकइन, एथेरियम, टेथर और यूएसडी कइन जैसी बड़ी क्रिप्टोकरेंसीज में अभी भी उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। बीते 24 घंटे की बात करें तो बिटकइन, एथर और टेथर में मामूली गिरावट दर्ज की गई है।
सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकइन की बात की जाए तो इसमें बीते 24 घंटे में 1़4 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, अगर पिछले 7 दिनों की बात की जाए तो इसमें 5़7 फीसद की गिरावट देखी गई है। बिटकइन की कीमत 21,000 डलर से नीचे फिसलकर 20,617 डलर पर पहुंच गई है।
दूसरे नंबर की इस बड़ी क्रिप्टोकरेंसी एथर की बात करें तो इसमें पिछले 7 दिनों में 2़9 फीसद की गिरावट देखी गई है। वहीं, बीते 24 घंटे में इसमें 1़7 फीसद की गिरावट आई है। इस गिरावट के साथ एथेरियम की कीमत इस समय 1,197 डलर पर पहुंच गई है।
इस क्रिप्टोकरेंसी में पिछले 7 दिनों में 0़3 फीसद की गिरावट देखी गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे की बात करें तो इसमें 0़1 फीसद की गिरावट देखी गई है। इस गिरावट के साथ इस क्रिप्टोकरेंसी की कीमत अभी 1 डलर से नीचे फिसलकर 0़999 डलर पर पहुंच गई है।
इस क्रिप्टोकरेंसी में बीते 24 घंटे से कोई हलचल देखने को नहीं मिली है। हालांकि, पिछले 7 दिन की बात करें तो इसमें 0़3 फीसद की गिरावट देखने को मिली है। इस समय इस क्रिप्टो की प्राइस 1 डलर पर स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!