बिग ब्रेकिंग

एमपी में चोरी की सरकार चला रही भाजपा, खडग़े ने मोदी-शाह पर किया प्रहार, कहा, झूठ बोलते हैं दोनों

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पांच राज्य मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरम है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर करारा प्रहार किया है। मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोलते हैं। मध्य प्रदेश में तो वे चोरी की सरकार चला रहे हैं। सबसे ज्यादा भ्रष्ट तो पीएम मोदी और अमित शाह हैं। इस बार जनता बीजेपी को चुनाव हरा रही है, लोग त्रस्त हो चुके हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ये मुद्दा बनाकर असल मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है। ईडी की रेड पर बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सभी एजेंसी इनकी हैं। फिर चुनाव से छह महीने पहले पता नहीं चला क्या? नामांकन वापसी से ठीक तीन दिन पहले रेड कराना और किसी भी ड्राइवर वगैरह या किसी अन्य को पकडक़र उससे हमारे खिलाफ जबरदस्ती बयान दिलवा रहे हैं।
इसको जनता अच्छी तरह से समझती है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की लाल डायरी में अगर कुछ था तो पहले से नहीं पता था क्या? आज अचानक से पता चल रहा है। असल में इन लोगों ने देखा कि लाल डायरी में लिखा है कि कांग्रेस फिर से सरकार बना रही है तो ये लोग आरोप लगाने लगे। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने पांचों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत ने कई नीतियां लागू की हैं, जिसका बड़ा प्रभाव हो रहा है। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल तो लोगों के बीच ही रहते हैं तो निश्चित ही हमारी सरकार बनेगी। वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति के बारे में उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ चोरी की सरकार ही नहीं चला रही, बल्कि हमारा ही सबकुछ कॉपी करके चोरी का मेनिफेस्टो भी लेकर आई है।
गहलोत बोले, हम काम के भरोसे जीत रहे चुनाव
जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा होती है, वह बयान के जरिये नेताओं पर छींटाकशी कर रहे हैं। पीएम मोदी मणिपुर क्यों नहीं गए। मणिपुर में आग लगी हुई थी और पीएम राजस्थान की जिक्र कर रहे थे। मोदी जी की सोच गंदी है और फासिस्ट है। हम काम के भरोसे ये चुनाव जीत रहे हैं।
गठबंधन में मतभेद नहीं
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को हराने के लिए बने विपक्षी गठबंधन इंडिया में मतभेद को लेकर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। 2024 के लिए सभी साथ में होंगे। विधानसभा चुनाव में थोड़ा बहुत हो जाता है। नीतीश कुमार से भी मैंने बात की और उन्होंने भी समझा है कि कोई मतभेद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!