खेल

ब्राजीलियाई स्ट्राइकर मार्सेलो लेइट परेरा बने ओडिशा एफसी का हिस्सा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भुवनेश्वर। ब्राजील के स्ट्राइकर मार्सेलो लेइट परेरा, जिसे मार्सेलिन्हो के नाम से जाना जाता है, ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) से आगे ओडिशा एफसी के साथ एक साल का अनुबंध किया है।
32 वर्षीय को आईएसएल सहित दुनिया भर में विभिन्न लीगों में खेलने का एक विशाल अनुभव है। वह 2016 के सीज़न में दिल्ली डायनामोज के साथ गोल्डन बूट विजेता थे क्योंकि उन्होंने 15 मैचों में 10 गोल किए और टीम को प्लेऑफ़ में भी पहुँचाया।
मार्सेलिन्हो इसके बाद एफसी पुणे सिटी (2017-19) और हैदराबाद एफसी (2019-20) के लिए खेले और आईएसएल में तीसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने अब तक 63 मैचों में 31 गोल और 18 असिस्ट किए। करछ 2020-21: चेन्नईयन एफसी अपॉइंटिंग सीजन के लिए हेड कोच के रूप में सिसाबा लास्ज़लो को नियुक्त करता है।
मार्सेलिन्हो ने कहा, “मैं चुनौती के लिए बहुत प्रेरित हूं। मैं वास्तव में अपनी नई टीम, नए कोच और ओडिशा एफसी के शानदार प्रशंसकों के साथ अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे पास एक शानदार सीजन है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक बयान में कहा।
एटलेटिको मैड्रिड बी के साथ अपने पेशेवर करियर की शुरुआत करने के बाद, रियो डी जनेरियो में जन्मे प्लेमेकर ने यूएई, ग्रीस, स्पेन, इटली और अपने गृह देश ब्राजील में कई अन्य टीमों के लिए क्लब फुटबॉल खेला है।
क्लब में मार्सेलिन्हो का स्वागत करते हुए, मुख्य कोच स्टुअर्ट बैक्सटर ने कहा, “भारतीय फुटबॉल के अच्छे अनुभव और बहुत से लोगों द्वारा प्रशंसा किए जाने वाले रिकॉर्ड के साथ, मार्सेलिन्हो सभी मोर्चों पर एक अच्छे हस्ताक्षर का प्रतिनिधित्व करता है।” आईएसएल 2020-21: घाना सहायक कोच जेरार्ड नेस ने नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी के प्रमुख कोच का नाम दिया।
गोवा में कोरोनोवायरस महामारी के कारण आईएसएल के सातवें संस्करण का पूरी तरह से मंचन किया जाएगा। सीज़न नवंबर से शुरू होगा और इसे तीन स्थानों पर बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा – जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, फतोर्दा; जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम, बम्बोलिम; और तिलक मैदान स्टेडियम, वास्को।
ओडिशा एफसी गोवा के बम्बोलिम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में इस सीज़न के आईएसएल के सभी घरेलू मैच खेल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!