बिग ब्रेकिंग

सीबीआई ने रिया को भेजा समन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई लगातार सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में सुशांत के दोस्त सिद्घार्थ पिठानी समेत अभिनेता के कुक नीरज सिंह से डीआरडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ हो रही है। वहीं अभिनेता की सप्लीमेंट्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच सोमवार को सीबीआई ने रिया को समन भेजा है लेकिन उनके वकील ने इससे इनकार किया है।
इससे पहले रविवार को भी सीबीआई की टीम ने सिद्घार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और हेल्पर दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। तीनों के बयान में विरोधाभास होने के बाद सीबीआई की टीम उन्हें लेकर दोबारा सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची। सोमवार को सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में रिया को इस मामले में मुख्य आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। यहां पढ़ें मामले से जुड़े सभी अपडेट्स-
रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके परिवार को अब तक सीबीआई का कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलता है, तो वे जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे।वहीं सीबीआई का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री के घर जाकर उन्हें समन दिया है। सीबीआई की टीम ने सुशांत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजा है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्घार्थ पिठानी सोमवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। यहां अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ठहरी हुई है।सीबीआई अधिकारियों की एक टीम पूछताछ के लिए अंधेरी ईस्ट इलाके में स्थित वाटरस्टोन होटल पहुंची है।
सीबीआई ने रिया और सुशांत के सीए को बुलाया
सीबीआई ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर और रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि इससे पहले संदीप श्रीधर और रितेश से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर चुका है।
सुशांत मामले में सीबीआई देरी से आई
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, सुशांत की मौत को 2 महीने से ज्यादा समय हो गया। सीबीआई इस मामले में काफी देरी से आई है। मुझे लगता है कि सीबीआई अपने हिसाब से सारी तहकीकात करके रिया को बुलाएगी। उसके बाद अगर उनकी तरफ से जवाब ठीक नहीं आते हैं, तो शायद गिरफ्तार भी करे। उन्होंने यह भी कहा, श्हमें पूरी उम्मीद है कि जल्द से जल्द आपको बड़ा खुलासा मिलेगा। सारे स्टाफ से पूछताछ की गई है। हम लोग काफी संतुष्ट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!