उत्तराखंड

केमिस्ट एसोसिएशन ने की भाजपा महानगर अध्यक्ष से की मुलाकात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। केमिस्ट एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्घार्थ अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर केमिस्टों को छापेमारी के नाम पर बेवजह परेशान किए जाने का आरोप लगाया। जिस पर महानगर अध्यक्ष ने मौके से ही फोन पर एसएसपी से वार्ता कर उनकी समस्या बताई। आश्वासन के बाद केमिस्ट एसोसिएशन ने हड़ताल की चेतावनी वापस ले ली है। एसोसिएशन के अध्यक्ष के नवीन खुराना के नेतृत्व में कई केमिस्ट महानगर अध्यक्ष व दून उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्घार्थ अग्रवाल के पास पहुंचे थे। जहां नवीन खुराना ने उन्हें बताया कि पुलिस प्रशासन पिछले कुछ दिनों से सभी केमिस्ट की दुकानों पर नियम विरुद्घ छापेमारी कर रहा है। यही नहीं पड़ताल के नाम पर उनसे अभद्रता भी की जा रही है। जबकि बिना औषधि निरीक्षक के पुलिस को जांच का अधिकार नहीं है। ऐसे में नियम विरुद्घ निरीक्षण कर उन्हें परेशान किया जा रहा है।
इस पर महानगर अध्यक्ष ने एसएसपी अजय सिंह से फोन पर वार्ता की और दो दिन का समय केमिस्टों को देने की बात कही। ताकि जो भी कमी हो वो ठीक कर ली जाए। इस पर एसएसपी ने नियम विरुद्घ किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई ना किए जाने का आश्वासन दिया।
मिलने वालों में केमिस्ट एसोसिएशन के महामंत्री अरविंद,नवनीत मल्होत्रा, अंकित अग्रवाल ,लोकेश शर्मा ,बालवीर रावत, भोपाल गुलाटी ,योगेंद्र कुमार, अनिल सिंह ,पुनीत अग्रवाल, अंजुल गुप्ता, ईश्वर दयाल, संजय मेहंदीरत्ता,मनीष और सुधीर जैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!