बिग ब्रेकिंग

सीएम धामी ने पौड़ी के चौबट्टाखाल में की जनसभा, अनिल बलूनी के समर्थन में मांगे वोट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पौड़ी, एजेंसी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को पौड़ी के डिग्री कॉलेज मैदान चौबट्टाखाल में गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जितनी भी सभाएं हो रही हैं उनमें महिलाएं बढ़ चढ़कर कर प्रतिभाग कर रही हैं। प्रधानमंत्री ने रुद्रपुर की रैली से सभी को राम-राम और प्रणाम भेजा है। कहा कि मुझे विश्वास है गढ़वाल की जनता अपने आशीर्वाद से अनिल बलूनी को जरूर जिताएगी। इस दौरान सीएम धामी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।
कहा कि हमारी सरकार में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। बड़े निर्णय लिए गए हैं। सेना का मनोबल बढ़ा है। वन रैंक वन पेंशन लागू कर सैनिकों का मनोबल बढ़ाया है। सेना को पहले से और अधिक सशक्त और शक्तिशाली बनाया है।
कहा कि कांग्रेस के नेता उत्तराखंड की शान शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत को गाली देते हैं। कांग्रेस के लोग हमारे सनातन धर्म का विरोध करते हैं। धर्म संस्कृति सभ्यता को बदनाम कर इसके साथ खिलवाड़ करने का काम करते हैं। कांग्रेस की सोच है कि देश का बंटवारा हो जाए। कहा कि चौबट्टाखाल के लिए 129 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोर्कापण किया गया था। जिसमें राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल , चौबट्टाखाल में 24 शय्याओं का पर्यटक आवास गृह का निर्माण, सतपुली के कार्यालय भवन का निर्माण, विकासखण्ड बीरोंखाल में आवासीय भवन, फरसाड़ी-गएकोट-छाछरो मोटर मार्ग का निर्माण हुआ है। ऐसे कई कार्य हुए हैं।
कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, धन सिंह रावत, जिला अध्यक्ष भाजपा सुषमा रावत, राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!